Type to search

खबर राजनीति

अखिलेश यादव का नया दाव, राज्य में करने जा रहे हैं ये खास काम

समाजवादी पार्टी के मुखिया और देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आने वाले चुनावों को मद्देनजर रखते हुए सपा की बेहतरी के लिए अभी से तैयारियां शुरु कर दी है. साल 2016 में हुई बुरी हार के बाद से अखिलेश यादव ने अपना एक अलग तेवर दिखाया है और उन्होंने इसका सबूत फुलपुर-गोरखपुर में हुए उपचुनाव में देखने को मिला था. अब सपा नेता एकबार फिर से यूपी में एक नया दाव खेलने वाले हैं…



दरअसल समाजवादी पार्टी के बारे में लोगों के बीच ऐसी धारना है कि ये यादवों की पार्टी है. बस अखिलेश यादव इसी बात को लोगों के मन से दूर करने की कोशिश में जुट गए हैं. दरअसल अन्य जातियों के लोगों को सपा से जोड़ने के लिए अखिलेश बहुत जल्द लखनऊ में अति पिछड़ी जातियों की एक बैठक करने वाले हैं और इस बैठक में शामिल होने के लिए सपा मुखिया ने यूपी के सभी जिलों के पिछड़ी जाती के नेताओं को बुलाया है.

इस बैठक में अखिलेश यादव सभी नेताओं से बात करेंगे और साथ ही उनको ये भी बताया जाएगा कि सपा सिर्फ यादवों की पार्टी नहीं है बल्कि सभी जातियों का बराबर का हक है और पार्टी में उनको भी पूरा सम्मान दिया जाएगा. जिला नेताओं को अखिलेश यादव ये भी भार देने वाले हैं कि वो सभी लोग अपने लोगों को सपा से जोड़े और मतदान के वक्त एकता दिखाए.

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *