Type to search

नयी खबर
ट्विटर पर दस्तक देते ही लाखों में पहुंचे फोलोवर्स, लेकिन वो करती हैं सिर्फ इन्हें फोलोकेंद्र की मोदी सरकार ने अर्धसैनिक बलो को दिया ये बड़ा तोहफासलमान को स्टार बनाने वाले प्रोड्यूसर और सूरज बड़जात्या के पिता का हुआ निधनमुलायम सिंह यादव ने किया बेटे अखिलेश और SP-BSP गठबंधन पर बड़ा हमलाकांग्रेस ने कहा- ‘जब जवान शहीद हो रहे थे तब पीएम कॉर्बेट पार्क का भ्रमण कर रहे थे’Kesari Trailer: एकबार फिर से देशभक्ति के जरिए लोगों में जोश पैदा करेंगे अक्षय कुमारICC पर दबाव बनाकर पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से बैन करेगी BCCI !श्रीवास्तव से बच्चन कैसे बने अमिताभ ? बिग बी ने किया खुलासाSP-BSP या कांग्रेस ? जयंत चौधरी ने बता दिया वो चुनाव में किसके साथ जाने वाले हैं“द कपिल शर्मा शो” में फिर से दिखेंगे डॉ मशहूर गुलाटी !तो क्या फिल्म ‘भारत’ में पाकिस्तानी कलाकारो के साथ काम करेंगे सलमान ?पुलवामा हमला: पानी की प्यास ने बचा ली CRPF जवान की जान, जानिए
खबर राजनीति

पेंशन योजना को लेकर योगी सरकार पर अखिलेश यादव का तंज

Share
पेंशन योजना को लेकर योगी सरकार पर अखिलेश यादव का तंज

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव से पहले ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं, जिससे बीजेपी पर निशाना साधा जा सके। अखिलेश यादव ने पेंशन योजना का जिक्र करते हुए योगी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि, योगी सरकार को साधु-संतों को भी पेंशन देने की योजना शुरु करनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि, हमारी समाजवादी सरकार ने तो रामलीला के पात्रों को भी पेंशन देने की शुरुआत की थी। योगी सरकार को भी चाहिए कि वो राम-सीता का किरदार निभाने वालों को भी पेंशन दें और फिर कुछ बच जाए तो रावण को भी दे दें।

पेंशन योजना के जरिए योगी सरकार को घेरते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि, साधु-संतों को हर महीना 20 हजार रुपये पेंशन मिलनी चाहिए और साथ ही यश भारती और समाजवादी पेंशन को भी योगी सरकार को शुरु हो जाए। अखिलेश यादव यहीं नहीं रुके, उन्होंने मायावती को अपशब्द कहने पर बीजेपी विधायक साधना सिंह के जरिए पूरे बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, बीजेपी के नेताओं की जुबान और ज्यादा निचे स्तर पर जाएगी।

अखिलेश ने कहा कि, जिस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल बीजेपी विधायक ने एक महिला के लिए किया है, वो उनकी स्तर को दर्शाता है और पार्टी कितना ज्यादा फ्रस्टेट हो चुकी है, ये भी बताता है. उन्होंने आगे कहा कि, ऐसी भाषा का इस्तेमाल ना सिर्फ पार्टी को छोटे नेता करते हैं बल्कि, बड़े नेता भी ऐसी भाषाओं का इस्तेमाल करते हैं। बीजेपी विधायक ने सपा के लिए भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसे मैं गूगल से निकालकर बीजेपी के पास भेजूंगा।

Tags:

You Might also Like