पेंशन योजना को लेकर योगी सरकार पर अखिलेश यादव का तंज

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव लोकसभा चुनाव से पहले ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं, जिससे बीजेपी पर निशाना साधा जा सके। अखिलेश यादव ने पेंशन योजना का जिक्र करते हुए योगी सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि, योगी सरकार को साधु-संतों को भी पेंशन देने की योजना शुरु करनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि, हमारी समाजवादी सरकार ने तो रामलीला के पात्रों को भी पेंशन देने की शुरुआत की थी। योगी सरकार को भी चाहिए कि वो राम-सीता का किरदार निभाने वालों को भी पेंशन दें और फिर कुछ बच जाए तो रावण को भी दे दें।



पेंशन योजना के जरिए योगी सरकार को घेरते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि, साधु-संतों को हर महीना 20 हजार रुपये पेंशन मिलनी चाहिए और साथ ही यश भारती और समाजवादी पेंशन को भी योगी सरकार को शुरु हो जाए। अखिलेश यादव यहीं नहीं रुके, उन्होंने मायावती को अपशब्द कहने पर बीजेपी विधायक साधना सिंह के जरिए पूरे बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, बीजेपी के नेताओं की जुबान और ज्यादा निचे स्तर पर जाएगी।

अखिलेश ने कहा कि, जिस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल बीजेपी विधायक ने एक महिला के लिए किया है, वो उनकी स्तर को दर्शाता है और पार्टी कितना ज्यादा फ्रस्टेट हो चुकी है, ये भी बताता है. उन्होंने आगे कहा कि, ऐसी भाषा का इस्तेमाल ना सिर्फ पार्टी को छोटे नेता करते हैं बल्कि, बड़े नेता भी ऐसी भाषाओं का इस्तेमाल करते हैं। बीजेपी विधायक ने सपा के लिए भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया था, जिसे मैं गूगल से निकालकर बीजेपी के पास भेजूंगा।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |