Type to search

नयी खबर
ट्विटर पर दस्तक देते ही लाखों में पहुंचे फोलोवर्स, लेकिन वो करती हैं सिर्फ इन्हें फोलोकेंद्र की मोदी सरकार ने अर्धसैनिक बलो को दिया ये बड़ा तोहफासलमान को स्टार बनाने वाले प्रोड्यूसर और सूरज बड़जात्या के पिता का हुआ निधनमुलायम सिंह यादव ने किया बेटे अखिलेश और SP-BSP गठबंधन पर बड़ा हमलाकांग्रेस ने कहा- ‘जब जवान शहीद हो रहे थे तब पीएम कॉर्बेट पार्क का भ्रमण कर रहे थे’Kesari Trailer: एकबार फिर से देशभक्ति के जरिए लोगों में जोश पैदा करेंगे अक्षय कुमारICC पर दबाव बनाकर पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से बैन करेगी BCCI !श्रीवास्तव से बच्चन कैसे बने अमिताभ ? बिग बी ने किया खुलासाSP-BSP या कांग्रेस ? जयंत चौधरी ने बता दिया वो चुनाव में किसके साथ जाने वाले हैं“द कपिल शर्मा शो” में फिर से दिखेंगे डॉ मशहूर गुलाटी !तो क्या फिल्म ‘भारत’ में पाकिस्तानी कलाकारो के साथ काम करेंगे सलमान ?पुलवामा हमला: पानी की प्यास ने बचा ली CRPF जवान की जान, जानिए
खबर राजनीति

ममता के मंच से अखिलेश की हूंकार- ‘सपा-बसपा गठबंधन से बीजेपी चिंतित’

Share
ममता के मंच से अखिलेश की हूंकार- ‘सपा-बसपा गठबंधन से बीजेपी चिंतित’

19 जनवरी को पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में विपक्षी दलों की महारैली हुई जिसकी अगुवाई ममता बनर्जी ने की। इस रैली में विपक्ष के बड़े-बड़े नेता समेत बीजेपी के सांसद शत्रुघन सिन्हा भी पहुंचे थे। इस दौरान अरविंद केजरीवाल से लेकर यशवंत सिन्हा तक बीजेपी को निशाने पर लेकर जमकर हमला किया। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी मंच से अपनी हूंकार भरते हुए बीजेपी के लिए कहा कि, सपा-बसपा गठबंधन हो जाने की वजह से भाजपा काफी ज्यादा चिंतित है और यही कारण है कि हर सीट के लिए बीजेपी मीटिंग कर रही है और रणनीति तैयार कर रही है।

उन्होंने पीएम मोदी द्वारा कही गई बात कि, विपक्षी दलों का प्रधानमंत्री उम्मीदवार कौन होगा। इसपर अपनी बात रखते हुए अखिलेश ने कहा कि, पीएम मोदी विपक्ष से प्रधानमंत्री उम्मीदवार का नाम जानना चाहते हैं तो हम बता दें इसका फैसला हमारे लोग करेंगे। लेकिन बीजेपी की ओर से इस नाम(नरेंद्र मोदी) ने देश की जनता को निराश किया है तो ऐसे में आपका अगला नाम कौन होगा। उन्होंने ये भी कहा कि, विपक्षी दलों ने आम लोगों के साथ गठबंधन किया है लेकिन बीजेपी वालों ने ईडी और सीबीआई के साथ समझौता किया है।

जानकारी के लिए आपको बता दें, अखिलेश यादव मंच पर बसपा के प्रतिनिधी के रूप में रैली में पहुंचे महासचिव सतिश चंद्र मिश्रा के बगल में बैठे थे। अखिलेश के साथ ही रालोद के नेता चौधरी अजीत सिंह और उनके बेटे जयंत सिंह भी मंच पर मौजूद थे। अपने भाषण के दौरान अखिलेश यादव ने ये भी कहा था कि, देशभर के लोग नए साल का जश्न मना रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि नए साल में नया प्रधानमंत्री मिल जाए तो खुशी दोगुनी हो जाएगी।

Tags: