Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
खबर देश

बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ सकते हैं अक्षय कुमार

Share
बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ सकते हैं अक्षय कुमार

लोक सभा चुनाव 2019 को लेकर देश में कुछ अलग ही माहौल बना हुआ है जिससे फ़िल्मी सितारे भी दूर नहीं है। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि अक्षय कुमार चांदनी चौक से संसद तक का सफर तय कर सकते हैं, भाजपा द्वारा उन्हें चांदनी चौक सीट से लोकसभा का टिकट दिया जा सकता है।

काफी वक़्त से ख़बरें आ रहीं हैं कि अक्षय कुमार अब राजनीति में भी क़िस्मत आज़मा सकते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अक्षय कुमार की नज़दीकियां भी देखने को मिलीं हैं। कई मौकों में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिले भी हैं। भाजपा द्वारा उन्हें चांदनी चौक लोकसभा का टिकट थमाया जा सकता है। इसे लेकर पार्टी का शीर्ष नेतृत्व उनके संपर्क में है।

बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ सकते हैं अक्षय कुमार

अक्षय कुमार एक अच्छे कलाकार होने के साथ साथ देश प्रेमी भी हैं। अपनी फिल्मों के ज़रिये भी वो लोगों तक कोई न कोई संदेश पहुचातें रहे हैं। उन्होंने स्वच्छ भारत अभियान से जुड़े मुद्दे शौचालय पर सामाजिक संदेश देने वाली फिल्म बनाकर देशवासियों से काफी तारीफें भी बटोरीं। अक्षय कुमार ने अर्द्ध सैनिक बल के शहीद जवानों के परिजनों को सीधे सहायता पहुंचाने के गृह मंत्रालय के ऐप भारत के वीर एप को आकार देने में भी अहम योगदान दिया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अक्षय को ट्वीट कर उन्हें लोकसभा चुनाव में मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करने की अपील की है। अक्षय कुमार खुद दिल्ली के रहने वाले है। दिल्ली के प्रति उनका लगाव और प्यार किसी से छुपा नहीं है। जिसका फायदा बीजेपी उठा कर चुनाव में जीत हासिल करना चाहती है। फ़िल्हाल भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. हर्षवर्धन सांसद हैं, जो केंद्रीय मंत्री भी हैं। अभी तक दिल्ली भाजपा के नेता ने इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: