2019 की तैयारी में अमित शाह ने शांतिकुंज प्रमुख डॉ प्रणव पंड्या से मांगा समर्थन

अमित शाह का उत्तराखंड दौरा, शांतिकुंज प्रमुख डॉ प्रणव पंड्या से मांगा समर्थन

देहरादून: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को उत्तराखंड दौरे पर पहुंचे हैं। सुबह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के साथ ही अनिल बलूनी, प्रदेश उपाध्यक्ष विनय रोहिला ने उनका भव्य स्वागत किया।

देहरादून के बाद हरिद्वार से शक्तिकुंज के लिए हुए रवाना

देहरादून में सभी अधिकारियों से मुलाकात के बाद अमित शाह हरिद्वार के लिए रवाना हो गए। इसके बाद वे वहां बने अस्थाई हेलीपैड पहुंचे और शांतिकुंज के लिए रवाना हुए। वहां पहुंचकर उन्होंने सबसे पहले पं.आचार्य श्रीराम शर्मा व माता भगवती देवी की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित की।

शक्तिकुंज प्रमुख से अमित शाह ने मांगा समर्थन

शांतिकुंज के बाद अमित शाह ने बैटरी रिक्शा से गायत्री मंदिर की ओर प्रस्थान किया। इस दौरान अमित शाह ने शांतिकुंज प्रमुख डॉ प्रणव पंड्या से वार्ता की। वहीं उन्होंने वर्ष 2019 फरवरी-मार्च में होने वाले आम चुनाव के लिए समर्थन मांगा।

डॉ. प्रणव पंड्या ने जताई पीएम मोदी से संतुष्टि

अमित शाह से मुलाकात करते हुए डॉ. प्रणव पंड्या ने पीएम मोदी के कार्यों के प्रति संतुष्टि जाहिर की। उन्होंने कहा कि, पीएम मोदी देश के विकास के लिए अच्छा काम कर रहे हैं। उनके लिए पांच साल बेहद कम हैं। उन्हें अभी और मौका मिलना चाहिए। इसलिए गायत्री परिवार उनके साथ है। उन्होनें कहा कि इस वक्त देश में सीधे तौर पर करीब 15 करोड़ साधक गायत्री परिवार से जुड़े हुए हैं। उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को अपना समर्थन देने का आश्वासन दिया।

ये है शाह का संपूर्ण कार्यक्रम

* आपको बता दें निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार अमित शाह ने हरिद्वार में पार्टी के संपर्क अभियान के तहत शांतिकुंज के संस्थापक प्रणव पंड्या और भारत माता मंदिर के प्रमुख सत्यमित्रा नंद से भेंट की।

* करीब 11:20 तक वे यहां रहे और इसके बाद वे देहरादून के बीजापुर स्थित राज्य अतिथि गृह पहुंचे।

* वहां पूर्णकालिक विस्तारकों, प्रदेश के अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति के नेताओं की बैठक में शिरकत की। दोपहर करीब ढाई बजे वे सर्वे चौक स्थित आईआरडीटी के आडिटोरियम में पहुंचे जहां उनका भाजपा के सोशल मीडिया वालंटियर से संवाद हुआ।

* इसके बाद वे राज्य अतिथि गृह बीजापुर के लिए रवाना होंगे। वहां वे लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक लेंगे। इस बैठक के बाद वे रात करीब साढ़े 10 बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *