Type to search

नयी खबर
ट्विटर पर दस्तक देते ही लाखों में पहुंचे फोलोवर्स, लेकिन वो करती हैं सिर्फ इन्हें फोलोकेंद्र की मोदी सरकार ने अर्धसैनिक बलो को दिया ये बड़ा तोहफासलमान को स्टार बनाने वाले प्रोड्यूसर और सूरज बड़जात्या के पिता का हुआ निधनमुलायम सिंह यादव ने किया बेटे अखिलेश और SP-BSP गठबंधन पर बड़ा हमलाकांग्रेस ने कहा- ‘जब जवान शहीद हो रहे थे तब पीएम कॉर्बेट पार्क का भ्रमण कर रहे थे’Kesari Trailer: एकबार फिर से देशभक्ति के जरिए लोगों में जोश पैदा करेंगे अक्षय कुमारICC पर दबाव बनाकर पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से बैन करेगी BCCI !श्रीवास्तव से बच्चन कैसे बने अमिताभ ? बिग बी ने किया खुलासाSP-BSP या कांग्रेस ? जयंत चौधरी ने बता दिया वो चुनाव में किसके साथ जाने वाले हैं“द कपिल शर्मा शो” में फिर से दिखेंगे डॉ मशहूर गुलाटी !तो क्या फिल्म ‘भारत’ में पाकिस्तानी कलाकारो के साथ काम करेंगे सलमान ?पुलवामा हमला: पानी की प्यास ने बचा ली CRPF जवान की जान, जानिए
बॉलीवुड मनोरंजन

अमृता राव ने कहा- मुझे इंटीमेट होना था, इसलिए मैनें…

Share
अमृता राव ने कहा- मुझे इंटीमेट होना था, इसलिए मैनें...

फिल्म ‘अब के बरस’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अमृता राव लंबे समय बाद फिल्म ‘ठाकरे’ से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। फिल्म ठाकरे शिवसेना संस्थापक बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक फिल्म है। ठाकरें में जहां नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बाला साहेब ठाकरे का किरदार निभाया हैं वहीं अमृता राव, बाला साहेब ठाकरे की पत्नी मीना ठाकरे का किरदार निभाती नजर आएंगी।

एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि वो इतने समय से किसी फिल्म में नजर क्यों नहीं आईं तो उन्होने जवाब देते हुए कहा कि बोल्ड सीन्स के कारण उन्हे कई फिल्में ठुकरानी पड़ी। वो आगे कहती है कि उन्हे जो फिल्म ऑफर हो रहीं थीं, उनमे उन्हे इंटीमेट सीन करना था, जिसमे वो कंफर्टेबल नहीं थी, इसलिए वो लंबे समय तक बड़े पर्दे से गायब रहीं।

अमृता राव ने कहा- मुझे इंटीमेट होना था, इसलिए मैनें...

फिल्म में मीना ठाकरे के किरदार को लेकर अमृता कहती हैं कि मै इस फिल्म के लिए तैयार नहीं थी, एक दिन मुझे शिवसेना सांसद संजय राउत ने कॉल किया और कहा कि ठाकरे फिल्म के डायरेक्टर मुझसे मिलना चाहते हैं, जब मैं उनसे मिली तो उन्होने मुझे फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट पढ़कर सुनाई, इससे पहले कि मैं कुछ कहती डायरेक्टर ने स्क्रिप्ट बंद की और कहा तुम ही मेरी मीना ताई हो।

अमृता आगे बताती हैं कि मीना ताई बनना इतना आसान नहीं था, क्योंकि मीना के किरदार को समझने के लिए कोई रेफरेंस नहीं था, मीना ताई के किरदार को समझने के लिए मैने उनके मराठी इंटरव्यू देखे।

बता दें कि फिल्म ठाकरे से अमृता लंबे समय बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Tags:

You Might also Like