अमृता राव ने कहा- मुझे इंटीमेट होना था, इसलिए मैनें…

फिल्म ‘अब के बरस’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अमृता राव लंबे समय बाद फिल्म ‘ठाकरे’ से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। फिल्म ठाकरे शिवसेना संस्थापक बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक फिल्म है। ठाकरें में जहां नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बाला साहेब ठाकरे का किरदार निभाया हैं वहीं अमृता राव, बाला साहेब ठाकरे की पत्नी मीना ठाकरे का किरदार निभाती नजर आएंगी।

एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि वो इतने समय से किसी फिल्म में नजर क्यों नहीं आईं तो उन्होने जवाब देते हुए कहा कि बोल्ड सीन्स के कारण उन्हे कई फिल्में ठुकरानी पड़ी। वो आगे कहती है कि उन्हे जो फिल्म ऑफर हो रहीं थीं, उनमे उन्हे इंटीमेट सीन करना था, जिसमे वो कंफर्टेबल नहीं थी, इसलिए वो लंबे समय तक बड़े पर्दे से गायब रहीं।



अमृता राव ने कहा- मुझे इंटीमेट होना था, इसलिए मैनें...

फिल्म में मीना ठाकरे के किरदार को लेकर अमृता कहती हैं कि मै इस फिल्म के लिए तैयार नहीं थी, एक दिन मुझे शिवसेना सांसद संजय राउत ने कॉल किया और कहा कि ठाकरे फिल्म के डायरेक्टर मुझसे मिलना चाहते हैं, जब मैं उनसे मिली तो उन्होने मुझे फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट पढ़कर सुनाई, इससे पहले कि मैं कुछ कहती डायरेक्टर ने स्क्रिप्ट बंद की और कहा तुम ही मेरी मीना ताई हो।

अमृता आगे बताती हैं कि मीना ताई बनना इतना आसान नहीं था, क्योंकि मीना के किरदार को समझने के लिए कोई रेफरेंस नहीं था, मीना ताई के किरदार को समझने के लिए मैने उनके मराठी इंटरव्यू देखे।

बता दें कि फिल्म ठाकरे से अमृता लंबे समय बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |