Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
बॉलीवुड मनोरंजन सेलेब्रिटी

‘पर्दे पर किसिंग सीन और लव-मेकिंग सीन करना मेरे लिए…’-अमृता राव

Share
‘पर्दे पर किसिंग सीन और लव-मेकिंग सीन करना मेरे लिए...’-अमृता राव

पहले के बॉलीवुड फिल्मों में और आज के फिल्मों में काफी ज्यादा अंतर आ गया है। पहले जहां पर्दे पर कोई भी एक्टर या एक्ट्रेस लव-मेकिंग सीन करने में पूरी तरह से असहज होते थे। तो अब ये सब करना एक्टर के लिए ज्यादा चैलेंजिंग नहीं रह गया है। इसी के बारे में बयान दिया है फिल्म ‘ठाकरे’ में बाला साहब ठाकरे की पत्नी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस अमृता राव ने। उन्होंने लव-मेकिंग सीन के बारे में खुलकर बोला है।

फिल्म ‘ठाकरे’ का साथ लंबे समय बाद फिल्मों में एंट्री की है। फिल्म को अच्छा रिस्पोंस भी मिल रहा है। अमृता राव एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने पर्दे पर लव-मेकिंग सीन या किसिंग सीन नहीं की है। इस बात पर उन्होंने कहा कि, ‘अजकल फिल्मों में ऑन-स्क्रीन किसिंग सीन और लव-मेकिंग सीन कहानी का हिस्सा बन रहे हैं’। उन्होंने कहा कि, ‘मैं ये नहीं कह रही हूं कि, ये गलत है क्योंकि ये इस बात का प्रतीक है कि हमारा समाज बदल गया है और इन सब चीजों के साथ सहज हो गया है। लेकिन मैं ये सब करने में बिल्कुल भी सहज नहीं हूं’।


उन्होंने ये भी कहा कि, ‘पर्दे पर लव-मेकिंग सीन करने के लिए मुझे अपनी आत्मा का एक हिस्सा छोड़ना होगा क्योंकि ये मेरे लिए व्यक्तिगत है. ये सही या गलत का सवाल नहीं है, ये केवल हम क्या विकल्प चुनते हैं इस बात का है’. उन्होंने ये भी बताया कि, वो किस एक्टर के साथ पर्दे पर काम करना पसंद करेंगी. उन्होंने बताया कि, वो आयुष्मान खुराना के साथ काम करना बहुत पसंद करेंगी क्योंकि वो उनके पर्दे पर देखना भी बहुत पसंद करती हैं।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: