Type to search

नयी खबर
पुलवामा हमला: हरियाणा में कश्मीरी छात्रों को किया गया पीजी से बाहरभारतीय सेना के खिलाफ पोस्ट करना गुवाहाटी प्रोफेसर को पड़ा भारी, कॉलेज से निलंबितजापान ने भारत के लिए तोड़ी अपनी वर्षों पुरानी कसम, जानिएभारत का पाकिस्तान के साथ हुआ युद्द तो ये देश देंगे साथ?कश्मीर के वो 6 युवा जिनको देश करता है सलाम, पीएम मोदी भी कर चुके हैं तारीफSBI ने एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए जारी की ये चेतावनी,कहा-इन नंबरों…पुलवामा आंतकी हमले के बाद यूएस ने भारत को दि जवाबी कार्रवाई की सहमति, कही बड़ी बातभारत ने पाकिस्तान पर इस तरह की सर्जिकल स्ट्राइक! जानेंअब ये उद्योगपति आगे आया पुलवामा शहीद जवानों के परिवार की मदद के लिए,जानेंपुलवामा हमला: T-Series ने पाकिस्तानी सिंगर को दिया बड़ा झटका, कर दिया ‘Unlist’Best Toilet Paper In The World में पाकिस्तान का झंड़ाजवान के अंतिम संस्कार के दौरान हंसते दिखे साक्षी महाराज, लोगों ने लगाई लताड़
खबर देश

सजा मिलने से गुस्साए आरोपी ने न्यायाधीश पर फेंका चप्पल

Share
सजा मिलने से गुस्साए आरोपी ने न्यायाधीश पर फेंका चप्पल

महाराष्ट्र की एक अदालत से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां चोरी की सजा सुनाए जाने पर आरोपी ने न्यायाधीश पर चप्पल फेंककर अपना क्रोध जताया। एक चप्पल फेंकने पर जब आरोपी का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने अपनी दूसरी चप्पल उतारकर दोबारा जज पर फेंकने की कोशिश की, लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया।

आरोपी का नाम अशरफ अंसारी है, उसके खिलाफ अलग अलग पुलिस थाने में चोरी का मामला दर्ज किया गया है। चोरी की मामले की सुनवाई के लिए आरोपी को भिवंडी कोर्ट में पठाण जज के सामने पेश किया गया था, जहां न्यायाधीश ने आरोपी को 6 महीने की सजा सुना डाली। न्यायाधीश के सजा सुनाए जाने पर आरोपी ने अपनी सफाई रखते हुए कहा कि “मैं पहले ही 14 महीने से सजा काट रहा हूं, उस सजा में से 6 महीने की सजा कम करके मुझे छोड़ दिया जाए।”

आरोपी की सफाई को नकारते हुए जज ने कहा कि “ऐसा संभव नहीं हो सकता है, तुम्हे 6 महीने की सजा भुगतनी पड़ेगी” ऐसा सुन आरोपी इतना भड़क गया कि उसने गुस्से में न्यायाधीश के ऊपर चप्पल फेंक दिया। इस घटना के बाद कोर्ट में हड़कंप मच गया। बता दें कि आरोपी के खिलाफ शांतिनगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Tags:
%d bloggers like this: