सजा मिलने से गुस्साए आरोपी ने न्यायाधीश पर फेंका चप्पल

महाराष्ट्र की एक अदालत से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां चोरी की सजा सुनाए जाने पर आरोपी ने न्यायाधीश पर चप्पल फेंककर अपना क्रोध जताया। एक चप्पल फेंकने पर जब आरोपी का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने अपनी दूसरी चप्पल उतारकर दोबारा जज पर फेंकने की कोशिश की, लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया।



आरोपी का नाम अशरफ अंसारी है, उसके खिलाफ अलग अलग पुलिस थाने में चोरी का मामला दर्ज किया गया है। चोरी की मामले की सुनवाई के लिए आरोपी को भिवंडी कोर्ट में पठाण जज के सामने पेश किया गया था, जहां न्यायाधीश ने आरोपी को 6 महीने की सजा सुना डाली। न्यायाधीश के सजा सुनाए जाने पर आरोपी ने अपनी सफाई रखते हुए कहा कि “मैं पहले ही 14 महीने से सजा काट रहा हूं, उस सजा में से 6 महीने की सजा कम करके मुझे छोड़ दिया जाए।”

आरोपी की सफाई को नकारते हुए जज ने कहा कि “ऐसा संभव नहीं हो सकता है, तुम्हे 6 महीने की सजा भुगतनी पड़ेगी” ऐसा सुन आरोपी इतना भड़क गया कि उसने गुस्से में न्यायाधीश के ऊपर चप्पल फेंक दिया। इस घटना के बाद कोर्ट में हड़कंप मच गया। बता दें कि आरोपी के खिलाफ शांतिनगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |