उत्तराखंड : एक ही पार्टी के दो विधायकों में हुई ज़ुबानी जंग

एक तरफ जहां चुनाव को लेकर सभी नेता लोग प्रचार में लगे हुए हैं वहीं एक ही पार्टी के दो विधायकों की जुबानी जंग अब ज़मीनी जंग बन चुकी है।

किसी की लड़ाई अगर हो रही हो तो भीड़ तमाशा देखने में जुट जाती है लेकिन अगर लड़ाई देश के नेताओं में हो रही हो तो ये एक बड़ा मुद्दा बन जाती है। एक ही पार्टी के दो विधायकों में हुई ज़ुबानी जंग ने तब तूल पकड़ लिया जब हरिद्वार में प्रेसवार्ता कर झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल ने इशारो इशारो में कह दिया कि अब कुश्ती का ज़माना नही बल्कि किसी और चीज़ का यानि हथियारों का जमाना है और इशारों से दो गोलियां भी चला कर दिखाई थी वही खानपुर के विधायक भी भला कहां पीछे रहने वाले हैं। उन्होंने भी कहा कि हमारे पास तोपें हैं और कर्णवाल कुएं का मेंढक हैं। बकरा कब तक खेर मनाएगा अब तो जल्द उस पर बिसिमिल्लाह अकबर होने वाला है।

अब इन दोनों के इशारों को अगर गौर से समझा जाये तो मामला बहुत ही गंभीर बनता जा रहा है अगर भाजपा आलाकमान ने इस जंग पर समय चलते लगाम नही लगाई तो कोई भी बड़ी घटना घटित हो सकती है। पूरे मामले में प्रदेश अध्यक्ष नरेश बंसल से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जल्द ही दोनों नेताओं के बीच सुलह करा दी जाएगी।

अब सुलह कब होगी यह कोई नही जानता पर यह सब जान चुके हैं कि दोनों विधायक एक दूसरे से कभी भी भिड़ सकते हैं और अगर ऐसा हुआ तो अंजाम क्या होगा यह शायद आलाकमान को भी नही पता।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |