Type to search

नयी खबर
रिश्तेदार के कांग्रेस में शामिल होने पर महेंद्र नाथ पाण्डेय ने दिया बड़ा बयानबीजेपी के ‘शत्रु’ जाएंगे कांग्रेस के साथ, पटना साहिब से लड़ेंगे चुनाव !जानें हिंदुस्तान की राजनीति में किस नेता ने वंशवाद को दिया बढ़ावाVideo: सियासी फगवा गाने में माया,मुलायम,योगी,मोदी,अखिलेश,प्रियंका और राहुल पर ली चुटकीचुनाव लड़ने की खबरों के बीच माया का बयान- ‘जब चाहूं जीत सकती हूं चुनाव’बीजेपी नेता आईपी सिंह ने ‘चौकीदार’ को लेकर कह दी बड़ी बात,जानेंBJP सांसदों के टिकट कटने पर अखिलेश यादव का ‘कप्तान’ पर तंजयूपी बीजेपी के इस कद्दावर नेता की बहू हुई बागी, थामा कांग्रेस का हाथआज पीएम मोदी के गढ़ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पीएम मोदी पर बोला हमलाExclusive: बीजेपी से यूपी के इन सांसदों का कटेगा टिकट? आज आएगी लिस्टHoli 2019 : होली पूजा के साथ भगवान विष्णु की भी पूजा करेंHoli 2019 : जानें,क्यों डालीं जाती हैं होलिका दहन मे गेहूं की बालियां
खबर राजनीति

राहुल गांधी के मैसेज के बाद अरूण जेटली का विपक्ष पर ‘ब्लॉग वार’

Share
राहुल गांधी के मैसेज के बाद अरूण जेटली का विपक्ष पर ‘ब्लॉग वार’

अरूण जेटली अपना इलाज कराने अमेरिका गए हैं और जब उनकी खराब तबीयत की खबर सामने आई तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अरूण जेटली को मैसेज कर लिखा था कि, वो जल्द से जल्द स्वस्थ होकर भारत वापस लौटेंगे और इस घड़ी में राहुल गांधी समेत पूरी कांग्रेस पार्टी उनके परिवार के साथ है। अब अरूण जेटली ने अमेरिका से बैठे-बैठे ही विपक्ष पर हमला बोला है और कहा है कि, कुछ लोग सोचते हैं कि उनका जन्म ही राज करने के लिए हुआ है।

उन्होंने विपक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, विपक्ष लगातार धरने कर निर्वाचित सरकार को कमजोर करने की कोशिश करती रहती है और विपक्ष की कोशिश है कि वो लोकतंत्र को बर्बाद कर दें। उन्होंने बिना किसी दल का नाम लिए ही कहा कि, एक साकारात्मक मानसिकता वाली पार्टी से ही अच्छी सरकार का गठन होता है ना कि बात-बात पर विरोध करने वाले लोगों से।

अमेरिका से उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, हमारे विपक्ष में कुछ लोग ऐसे हैं जो सोचते हैं कि उन्होंने जन्म ही लिया है राज करने के लिए। कुछ लोग तो ऐसे हैं जो लेफ्ट और अलट्रा लेफ्ट की विचारधारा से बहुत ही ज्यादा प्रभावित हैं। वो एनडीए की सरकार को पूरी तरह से मानने के लिए कभी भी तैयार नहीं हो सकते हैं और इसी बीच एक और वर्ग सामने आया है जो सिर्फ दुष्प्रचार करने के लिए ही सक्रिय है।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: