Type to search

नयी खबर
Lok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरुअमेठी के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी ?अखिलेश यादव ने ‘बीजेपी IT सेल’ को दिया नया नाम, जुबानी जंग तेजकल्याण सिंह ने दबे स्वर में अलीगढ़ प्रत्याशी सतीश गौतम का किया विरोध!IPL 2019: धोनी बनाम विराट, आंकड़ों से जानिए कौनसी टीम है किसपर भारी…
खबर विदेश

महिला ने पहने ऐसे कपड़े तो पति ने कर दिया कांड, पहुँच गई हॉस्पिटल

Share

दुनिया में ऐसे-ऐसे अजीबोगरीब मामले देखने और सुनने को मिलते हैं, जिसके बारे में जानकर लोग चकरा जाते हैं। ऐसा ही एक मामला ऑस्ट्रेलिया में देखने को मिला है, जहां पति ने अपनी पत्नी को बेड पर ऐसी हालत में देख लिया कि उसका पारा चढ़ गया और उसके बाद उसने पत्नी की ऐसी पिटाई की कि वो सीधे अस्पताल पहुंच गई।

फैशन के इस दौर में लोग कुछ भी करते रहते हैं, कोई भी कपड़े पहन लेते हैं। लेकिन यही फैशन एक महिला को भारी पड़ गया। दरअसल, महिला ने सांप जैसे दिखने वाले स्टॉकिंग्स (लंबे मोजे) पहन रखे थे और बिस्तर पर सोयी हुई थी। इसी दौरान कमरे में महिला का पति आ गया।

पति जैसे ही कमरे में घुसा, उसे लगा कि बिस्तर पर दो सांप हैं। इसके बाद उसने बेसबैट से अपनी पत्नी पर हमला बोल दिया। उसने बैट से पत्नी के पैरों पर खूब मारा, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। बाद में उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

हालांकि असल में वो महिला के दोनों पैर थे। तस्वीरों को देखकर साफ पता चलता है कि महिला के पैर पूरी तरह से सांप जैसे ही दिख रहे थे। इसीलिए शायद महिला का पति धोखा खा गया और उसने सांप समझकर महिला को पीट दिया।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: