अभिषेक बच्चन की वजह से अपने बच्चों को रखूंगी फिल्मों से दूर- श्वेता बच्चन नंदा

करन जौहर का लोकप्रिय शो कॉफी विद करन जो आजकल काफी ज्यादा विवादों में है। इसके पीछे का कारण है कि, भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने इसी शो में महिलाओं के लिए कुछ गलत बयान दिया था। हालांकि, इस शो में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी आते हैं और यहां शो के होस्ट करन जौहर उनके साथ कई तरह के खेल खेलते हैं। इसी कड़ी में शो में बतौर गेस्ट पहुंचे थे अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता बच्चन नंदा।

इस शो में दोनों ही भाई बहनों ने जमकर मस्ती की और साथ ही कई प्रकार के राज को भी दोनों ने खोले हैं। इसी तरह एक राज था कि आखिर अभिषेक को सबसे ज्यादा किससे डर लगता है, मां जया बच्चन से या फिर पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन से ? इसके जवाब में अभिषेक ने मां का नाम लिया था लेकिन, उनकी बहन ने कहा था कि, अभिषेक अपनी पत्नी ऐश्वर्या से ज्यादा डरते हैं। इसके बाद श्वेता ने एक और खुलासा किया कि, वो कभी भी अपने बच्चों को फिल्मों में आने नहीं देंगी और इसके पीछे का कारण हैं खुद उनके भाई अभिषेक बच्चन।



दरअसल, अभिषेक बच्चन काफी समय पहले से बॉलीवुड में सक्रिय हैं लेकिन उनको उनके पिता अमिताभ बच्चन की तरह लोकप्रियता हासिल नहीं हो पाई है और लोग अक्सर अभिषेक को सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ बोलते रहते हैं। इसलिए श्वेता ने कहा कि, अभिषेक काफी ज्यादा हिम्मती हैं वो ये सब झेल लेते हैं लेकिन, जब मेरे बच्चों के बारे में ऐसी बातें सामने आएंगी तो मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके बाद अभिषेक ने कहा कि, कुछ लोग सोशल मीडिया पर अपनी हदें पार कर देते हैं और स्टार होने के नाते हमें उनकी बातें सुननी पड़ती है।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |