Type to search

नयी खबर
अखिलेश यादव और आजम खान की उम्मीदवारी का हुआ ऐलान, इन सीटों से लड़ेंगे चुनावLok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरुअमेठी के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी ?अखिलेश यादव ने ‘बीजेपी IT सेल’ को दिया नया नाम, जुबानी जंग तेजकल्याण सिंह ने दबे स्वर में अलीगढ़ प्रत्याशी सतीश गौतम का किया विरोध!
खबर राजनीति

मुलायम के बेहद खास आजम खान ने कहा- ‘बयान सुनकर दुख हुआ’

Share
मुलायम के बेहद खास आजम खान ने कहा- ‘बयान सुनकर दुख हुआ’

बुधवार को लोकसभा में समाजवादी पार्टी के संरक्षक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है और साथ ही कहा है कि, मैं चाहता हूं कि, फिर से पीएम मोदी प्रधानमंत्री बनें। मुलायम सिंह के इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में काफी ज्यादा हलचल देखने को मिल रही है और जहां पीएम मोदी ने मुलायम के इस बयान को आशिर्वाद कहा है तो विपक्ष के नेता अलग-अलग बयान दे रहे हैं।

राहुल गांधी ने कहा था कि, मुलायम के इस बयान से वो सहमत नहीं हैं और अब सपा के कद्दावर नेता आजम खान ने बयान दिया है। आजम खान ने कहा कि, मुलायम जी का यह बयान सुनकर दुख हुआ और ये बयान उनका नहीं है बल्कि, उनके दिलवाया गया है। बता दें, आजम खान सपा सरकार के दौरान मंत्री भी रह चुके हैं और पहले वो मुलायम के बेहद करीबी रहे फिर वो अखिलेश यादव के बेहद करीबियों में से एक बन गएं।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: