Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
उत्तर प्रदेश खबर देश राज्य

बंगाल के बवाल पर आजम खान का बयान- ‘गुजरे 5 सालों में लोकतंत्र कमजोर’

Share
बंगाल के बवाल पर आजम खान का बयान- ‘गुजरे 5 सालों में लोकतंत्र कमजोर’

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 3 फरवरी की रात से धरने पर बैठी हैं और उनका आरोप है कि, केंद्र की बीजेपी सरकार में संविधान खतरे में है और ईडी और सीबीआई का दुरुपयोग हो रहा है। ममता के धरने पर बैठने के बाद तमाम विपक्षी पार्टियां एकजुट होकर ममता का समर्थन कर रही है। इसी कड़ी में सपा नेता आजम खान ने ममता के समर्थन में एक बयान दिया है और बीजेपी को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि, गुजरे पांच वर्षों में ईड, सीबीआई और अन्य संवैधानिक संस्थाओं की गरिमा कम हुई है।

आजम खान ने बीजेपी को निशाने पर लेते हुए कहा कि, गुजरे पांच सालों में लोकतंत्र बहुत कमजोर हुआ है और साथ ही इंडिपेंडेंट एजेंसिस का भी जमकर दुरुपयोग हुआ है। इनकम टैक्स, सेल्स टेक्स, ईडी और आईबी, सीबीआई का नाजायज इस्तेमाल हुआ है और इनकी विश्वसनीयता भी खत्म हुई है। सियासतदानों ने अपने फायदे के लिए इन एजेंसिस का इस्तेमाल किया और बंगाल में जो कुछ हुआ, इसी पृष्ठभूमी में हुआ।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: