Type to search

बॉलीवुड मनोरंजन

अक्षय कुमार के फैंस के लिए आई बुरी खबर, ये फिल्म हो गई डिब्बाबंद

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार हर वक्त चर्चा में बने रहते हैं चाहे उनकी किसी फिल्म को लेकर वो चर्चा में आए या अपने फिटनेस की वजह से। अक्षय ने सभी तरह की फिल्मों में काम किया है और बॉलीवुड के बड़े-बड़े डायरेक्टर के साथ उन्होंने फिल्म की है। चाहे कॉमेडी हो या फिर देशभक्ति हर तरह की फिल्मों में अक्षय को उनके फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया है। अक्षय और निरज पांडे की जोड़ी ने बॉलीवुड को स्पेशल-26 जैसी फिल्में दे चुके हैं।






अक्षय कुमार और निरज पांडे दोनों ही मिलकर एक फिल्म की प्लानिंग कर रहे थे और इस फिल्म का टाइटल तक तैयार हो चुका था। इस फिल्म का नाम था क्रेक जिसमें निरज पांडे ने बतौर मुख्य अभिनेता अक्षय कुमार को कास्ट किया था। लेकिन काफी समय से इस फिल्म का निर्माण रुका हुआ था जिसके बाद खबरें आई कि फिल्म को जल्द ही शुरु किया जाएगा।

खबरें ऐसी भी आई कि फिल्म की स्क्रिप्ट अक्षय कुमार को कुछ खास पसंद नहीं आई और वो चाहते थे कि निरज पांडे फिल्म की कहानी में थोड़े बदलाव करें। लेकिन बार-बार फिल्म टलना और फिर अक्षय कुमार के मुताबिक काम नहीं होने से अब खबरें आ रही है कि फिल्म डिब्बाबंद हो गई है। फिल्म का इंतजार अक्षय के फैन काफी समय से कर रहे थे लेकिन अब जब फिल्म नहीं बन रही है तो उनके फैंस भी थोड़े निराश हो जाएंगे।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *