Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
मनोरंजन सेलेब्रिटी

B’day Special : आलिया भट्ट के लिए डियर ज़िन्दगी है ख़ास

Share
B'day Special : आलिया भट्ट के लिए डियर ज़िन्दगी है ख़ास

आज बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं। न्यूज़1इंडिया उनको जन्मदिन की शुभकामनायें देता है।

उनके बर्थडे को ख़ास बनाने के लिए उनकी फैमिली ने उनके लिए मिड नाइट सेलिब्रेशनस रखा हैं। इस  पार्टी में उनकी फैमिली, क्लोज फ्रेंड और बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी दिखाई दिए। आलिया ने अपने घर पर अपने परिवार व दोस्तों के साथ एक या दो नहीं बल्कि 3-3 केट काटकर अपना बर्थडे मनाया।

बता दें कि इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ और ‘कलंक’ में बिजी हैं। आलिया कम उम्र से ही फिल्मों में काम कर रही है। उनमे हर किरदार को निभाने की क्षमता है। जितनी भी फिल्में उन्होंने अब तक की हैं उन सभी में उनका काम दर्शकों ने बहुत पसंद भी किया है। अच्छी अदाकारी करने का हुनर उनको उनके परिवार से ही मिला है। दिन प्रतिदिन उनकी अदाकारी में निखार देखने को मिल रहा है। उम्मीद है आने वाली फिल्मों में दर्शकों को उनका बेहतरीन अभिनय देखने को मिलेगा।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: