Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
मनोरंजन सेलेब्रिटी

B’day Special : किरदार में डूब जाना आदत है आमिर ख़ान की

Share
B’day Special : किरदार में डूब जाना आदत है आमिर ख़ान की

आमिर ख़ान देश के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं जो कि अपनी हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इसी के साथ आमिर ख़ान एक निर्देशक, स्क्रीनराइटर, निर्माता औऱ टीवी प्रस्तोता भी हैं। शायद इसीलिए ही लोग उन्हें मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी बुलाते हैं। बॉलीवुड में आमिर ख़ान की कई फिल्में सुपरहिट रहीं हैं। जिनकें लिए उन्हें कई अवार्डस भी मिल चुके हैं और अगर उनके पारिवारिक जीवन की बात करें तो आमिर ख़ान अपने परिवार के साथ समय बिताना बहुत पसंद करते हैं ख़ासकर अपने छोटे बेटे के साथ।

आज आमिर ख़ान का जन्मदिन हैं और न्यूज़1इंडिया उनके जन्मदिन पर उन्हें बधाई देता हैं। सूत्रों कि मानें तो आमिर ‘महाभारत’ पर एक श्रृंखला बनाने की योजना बना रहे हैं, जिसे 1000 करोड़ रूपये के बजट पर बनाया जाएगा इसमें आमिर भगवान कृष्ण की भूमिका निभायेंगे।

B’day Special : किरदार में डूब जाना आदत है आमिर ख़ान की

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर ख़ान बांद्रा स्थित अपने घर में मीडिया के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। हर साल की तरह एक्टर मीडिया के साथ अपना 54वां बर्थडे केक काटेंगे। इसके बाद वे नॉर्थ आयरलैंड के लिए निकलेंगे। जहां बेलफेस्ट फिल्म फेस्टिवल हो रहा है। इसके अलावा वे 16 मार्च को नासरीन मुन्नी कबीर से अपने काम और आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करेंगे। हालांकि आमिर को सादगी से ख़ामोशी के साथ वक़्त बिताना पसंद हैं लेकिन वो अपने फैंस के लिए भी वक़्त निकाल लेतें हैं। क्योंकि फैंस को मायूस करना उन्हें पसंद नहीं हैं। ऐसे ही उनके फैंस उनको इस हद तक पसंद नहीं करते।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: