यहाँ सर्च करे

BDAY SPL: हर साल की तरह फैंस के बीच पहुंचे शाहरुख खान, कुछ यूं मनाया अपना बर्थडे


बॉलीवुड के बादशाह खान आज 53वां जन्मदिन मना रहे हैं। शाहरुख ने अपने बलबूते पर जितना नाम कमाया है वो काबिले तारीफ है। बॉलीवुड में जब भी नाम बादशाह खान, किंग खान या डॉन का लिया जाता है तो बाद शाहरुख खान की होती है, उनका और बॉलीवुड का साथ बहुत पुराना है। आज शाहरुख का बर्थडे है तो उनके फैंस भी उनके घर के बाहर बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जहां शाहरुख ने अपने फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं कराया और जैसे ही घड़ी में 12 बजे तो वो फैंस को अपनी झलक दिखाने पहुंचे और उनका धन्यवाद किया।

 

View this post on Instagram

 

No star in India gets this kind of love and respect on his birthday #shahrukhkhan

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बादशाह खान ने अपने घर पर भी बर्थडे सेलिब्रेट किया। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट के ज़रिए अपने इस खास दिन की कुछ झलकियां भी शेयर कीं। शाहरुख ने ट्वीट कर 3 तस्वीर शेयर की जिसमें एक में वो अपनी पत्नी गौरी को केक खिलाते दिखे तो वहीं, दूसरी तस्वीर में उनके घर में कुछ बच्चे बैठे कार्ड्स खेलते दिख रहे हैं। लेकिन जो उन्होंने तीसरी तस्वीर शेयर की वो सबसे खास तस्वीर थी, आपको बता दें इस तस्वीर शाहरुख के लिए लोगों की दीवानगी दिख रही है। लोग एक झलक पाने को बेकरार थे। और हर साल की तरह हजारों लोग उनके घर के बाहर पहुंचे थे उन्हें बर्थडे विश करने।




हजारों फैंस घर के बाहर थे और शाहरुख भी हर साल की तरह पहुंच गए अपनी गैलरी में और उन्होंने अपने सभी फैंस की विश का तहे दिल से कबूल किया। शाहरुख खान ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “पत्नी को केक खिलाया, अपने परिवार जैसे फैंस से मिला. अब अपनी छोटी गर्ल गैंग के साथ मोनो डील खेल रहा हूं. मेरा हैप्पी बर्थडे है. इस गज़ब के प्यार के लिए आप सभी का शुक्रिया.”

आपको बता दें कि आज शाहरुख खान का बर्थडे एक और चीज के लिए भी खास है और वो है उनकी मोस्ट एवेडिड फिल्म ‘ज़ीरो’ का ट्रेलर. जो कि शाहरुख के बर्थडे पर आज ही रिलीज़ किया जा रहा है। शाहरुख के साथ इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आ रही है। इस फिल्म में शाहरुख एक छोटे कद के व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं।

प्रत्येक वर्ष, शाहरुख खान अपने जन्मदिन पर मीडिया के साथ बातचीत करते है और आज भी ऐसा ही होगा। शाहरुख अपनी फिल्म ‘ज़ीरो’ के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया से बात करेंगे और अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे।

बता दें दिसंबर में फिल्म ‘ज़ीरो’ की रिलीज के बाद, शाहरुख खान राकेश शर्मा की बायोपिक के लिए शूटिंग शुरू कर देंगे।


Tags::

You Might also Like

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|