Type to search

नयी खबर
Lok Sabha Election 2019 : कांग्रेस ने जितिन प्रसाद के सामने रखे विकल्पअखिलेश यादव और आजम खान की उम्मीदवारी का हुआ ऐलान, इन सीटों से लड़ेंगे चुनावLok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरुअमेठी के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी ?अखिलेश यादव ने ‘बीजेपी IT सेल’ को दिया नया नाम, जुबानी जंग तेज
बॉलीवुड मनोरंजन सेलेब्रिटी

खुलासा- ‘जीरो’ फ्लॉप होने की वजह से ऐसी हो गई थी शाहरुख की हालत!

Share
खुलासा- ‘जीरो’ फ्लॉप होने की वजह से ऐसी हो गई थी शाहरुख की हालत!

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने बॉलीवुड की कई शानदार फिल्मों में काम किया है और उन्होंने अपने दम पर कई फिल्मों को सुपरहिट भी कराया है। लेकिन पिछले कुछ समय से शाहरुख खान की फिल्में ज्यादा नहीं चल रही है। हालांकि उनके प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘बदला’ जिसमें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं वो अच्छी कमाई कर रही है।

पिछले समय शाहरुख खान की फिल्म जीरो आई थी जिसमें शाहरुख खान का भी बहुत सारा पैसा लगा था। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान हर फिल्म को अच्छे से चुनकर साइन कर रहे हैं। खबरें आ रही थी कि शाहरुख राकेश शर्मा पर बन रही फिल्म ‘सारे जहां से अच्छा’ में काम कर सकते हैं. लेकिन शाहरुख ने इस फिल्म को छोड़ दिया था।

अब इस फिल्म से जुड़े स्क्रीन राइटर अंजुम राजाबली ने कहा है कि, मुझे लगता है कि शाहरुख ने इस फिल्म को इसलिए नहीं छोड़ा क्योंकि इसमें अंतरिक्ष के सीन थे, बल्कि वो थोड़ सदमे में हैं। जीरो में उनका काफी पैसा लगा था और ऐसे में फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगी तो परेशान होने वाली बात है।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: