Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
खबर राजनीति

VIDEO: लोकसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव की हूंकार- ‘BOSS IS BACK’

Share
VIDEO: लोकसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव की हूंकार- ‘BOSS IS BACK’

2019 लोकसभा चुनाव को महज कुछ दिन रह गए हैं और ऐसे में सभा पार्टियां अभी से ही चुनाव प्रचार में पूरे जोरशोर से जुट गई है। सभी पार्टियां अलग-अलग रणनीति के तहत चुनाव प्रचार कर रही है। कुछ समय से सोशल मीडिया पर चुनाव प्रचार करना काफी ज्यादा कारगर साबित हुआ है, तो ऐसे में पार्टियां सोशल मीडिया का सहारा जरुर लेंगी। इसी बीच समाजवादी पार्टी ने एक वीडियो रीलीज किया है जिसमें अखिलेश यादव नजर आ रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी एकसाथ आकर बीजेपी को चुनाव में रोकने के लिए गठबंधन किया है। दोनों पार्टियां 25 सालों बाद एक दूसरे के साथ आई है और अखिलेश यादव और मायावती ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर गठबंधन का ऐलान किया था। अब अखिलेश यादव का एक प्रोमोशनल वीडियो सामने आया है जिसकी शुरुआत होती है ‘Election 2019’ से। इस वीडियो में अखिलेश यादव के कुछ फुटेज लिए गए हैं जब वो उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री थें।

 

View this post on Instagram

 

#bossisback

A post shared by Samajwadi Party (@samajwadipartyofficial) on


वीडियो में अखिलेश यादव एक फिल्मी हीरो की तरह हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन करते नजर आ रहे हैं और वीडियो को देखकर लगता है कि, इसे पूरी प्लानिंग के साथ बनाया गया है। इस वीडियो के सहारे समाजवादी पार्टी सोशल मीडिया पर एक्टिव लोगों को अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश कर रही है। हालांकि, जब से मायावती और अखिलेश यादव के बीच गठबंधन हुआ है तभी से ऐसी बातें सामने आ रही है कि, आखिर दोनों ही बड़े नेताओं में से चुनाव में असली ‘BOSS’ कौन साबित होगा ?

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: