Type to search

नयी खबर
Lok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरुअमेठी के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी ?अखिलेश यादव ने ‘बीजेपी IT सेल’ को दिया नया नाम, जुबानी जंग तेजकल्याण सिंह ने दबे स्वर में अलीगढ़ प्रत्याशी सतीश गौतम का किया विरोध!IPL 2019: धोनी बनाम विराट, आंकड़ों से जानिए कौनसी टीम है किसपर भारी…
खबर देश

भगवंत मान ने छोड़ दी शराब, केजरीवाल ने बताया- ‘बड़ा संकल्प’

Share
भगवंत मान ने छोड़ दी शराब, केजरीवाल ने बताया- ‘बड़ा संकल्प’

आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब से सांसद भगवंत मान ने रविवार 20 जनवरी को अपने बारे में एक खुलासा करते हुए बताया कि, उन्होंने नए साल के मौके पर शराब से तौबा कर ली है। भगवंत मान के बारे में कहा जाता था कि, वो काफी ज्यादा नशें में रहते हैं और उनके विरोधी अक्सर इस बात को हथियार बनाकर उनपर निशाना साधते रहते हैं। लेकिन अब भगवंत मान ने शराब छोड़कर एक बड़ा फैसला लिया है।

उन्होंने कहा कि, मेरे विरोधी मुझपर दिन-रात नशें में होने का आरोप लगाते रहते हैं। मैं जब अपने पुराने वीडियो देखता था तो मुझे काफी ज्यादा दुख होता था, जहां मुझे बदनाम किया जाता था। लेकिन अब मैंने 1 जनवरी से शराब छोड़ दी है और मैं अब उम्मीद करता हूं जीवनभर इससे दूर रहूंगा। मेरी मां ने मुझसे कहा था कि, लोग टीवी पर मुझे बदनाम करते हैं और इसलिए शराब को छोड़ दें। तो मैंने भी अपनी मां की बात मानते हुए शराब से तौबा कर लिया।

अब भगवंत मान के इस कदम के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने उनकी तारीफ करते हुए भगवंत मान के इस कदम को एक संकल्प बताया है। केजरीवाल ने उनकी सराहना करते हुए कहा कि, शराब छोड़ने की उनकी प्रतिबद्धता कोई छोटी बात नहीं है। उन्होंने आगे कहा कि, भगवंत मान की तरह नेता होना चाहिए जो अपने राज्य के लोगों के भलाई के लिए किसी भी प्रकार की कुर्बानी देने को तैयार हो जाए. भगवंत मान ने ना सिर्फ मेरा दिल जीता है बल्कि प्रदेश के सभी लोगों का दिल जीत लिया है।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: