भय्यूजी महाराज ने अपने सुसाइड नोट में सौंपी इस व्यक्ति को अपनी सारी प्रॉपर्टी

राज्य राष्ट्रीय

भय्यूजी महाराज का आज होगा अंतिम संस्कार, सीएम शिवराज सिंह भी होंगे मौजूद

इंदौर- भय्यूजी महाराज के सुसाइड के बाद अब उनका सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने अपनी जीवन की परेशानियों के बारे में जिक्र किया है। आज दोपहर तीन बजे के करीब भय्यूजी महाराज का उनके ही आश्रम में अंतिम संस्कार किया जाएगा। सूत्रों की मानें तो उनके शव को उनकी बेटी कुहू मुखाग्‍न‍ि देगी। उनके खुदकुशी करने के बाद ही उनका शव उनके आश्रम में लाया गया था। उनके अंतिम संस्कार कार्यक्रम में कई वीआईपी लोगों के शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है। उनके अंतिम संस्कार में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद रहेंगे।

गोली मारकर की थी भय्यूजी महाराज ने आत्महत्या

आपको बता दें कि भय्यूजी महाराज ने अपने आवास में खुद को गोली मारकर आत्महत्या की थी। उन्होंने खुदकुशी करने से पहले एक पत्र भी लिखा था जिसमें उन्होंने अपनी जान देने का कारण बताते हुए कहा था कि वे अपने जीवन से परेशान हो गए है और अब वो और परेशानियों को नहीं सुलझा सकते, इसलिए वो ये कदम उठा रहे है। उन्होंने अपने सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार किसी को भी नहीं बताया है, उन्होंने पत्र में लिखकर कहा है कि वे किसी को भी अपने सुसाइड का जिम्मेदारी नहीं मान रहे है। दो पेज के इस सुसाइड नोट में उन्होंने पहले पेज पर अपनी खुदकुशी का कारण बताया है।

सुसाइड नोट में महाराज ने सारी प्रॉपर्टी सेवादार विनायक को सौंपी

दूसरे पेज पर सुसाइड नोट में भय्यूजी महाराज ने अपनी सारी प्रॉपर्टी के बारे में बताया है और सारी प्रॉपर्टी को अपने परिवार को न सौंपकर अपने साथ काम करने वाले सेवादार विनायक को सौंप दी है। प्रॉपर्टी को लेकर सुसाइड नोट पर भय्यूजी महाराज ने लिखा है कि वे अपने सेवादार विनायक पर भरोसा करते है, इसलिए वे सारी जिम्मेदारी उसे सौंप रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.