यहाँ सर्च करे

भजन सिंगर अनूप जलोटा की मुसिबत बढ़ी, लगा यौन शोषण का आरोप


अनूप पर लगे यौन शोषण के आरोप ने सबको हिला कर ऱख दिया है

भजन गायक अनूप जलोटा की छवि काफी अच्छी थी मगर जब से बिग बॉस में एंट्री ली है और 28 वर्षीय जसलीन मथारू से डेटिंग की खबर सामने आई है जब से काफी हद तक उनकी छवि पर असर डला है। जहां जब से उनका और जसलीन का रिलेशन साफ हुआ है तब से ही समाचार दुनिया में ये चर्चा का मुद्दा बन गया है। बता दें इस जोड़े ने बिग बॉस 12 के घर में एक साथ प्रवेश किया है। अनूप का इन चर्चो से पीछा छूटा नहीं था कि अब उन पर लगे यौन शोषण के आरोप ने सबको हिला कर ऱख दिया है।




जानकारी के मुताबिक एक मॉडल खुले तौर पर अनूप पर यौन शोषण आरोप लगा रही है। अनिशा सिंह शर्मा नामक एक मॉडल ने ये आरोप अनूप पर लगाए है, उस मॉडल का कहना है कि ‘अनूप ने उन्हें अपने आनंद के लिए इस्तेमाल किया है’ अनिशा का कहना है कि ‘अनूप ने उन्हें बिग बॉस में साथ ले जाने के लिए वादा किया था, मगर उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया और बाद में टालना शुरू कर दिया’.

एक वेबसाइट से बात करते हुए, अनीषा ने कहा कि अनूप ने उन्हें बिग बॉस हाउस में एक साथी के रूप में ले जाने का वादा किया था लेकिन बिग बॉस में जाने से पहले उन्होंने मेरे फोन उठाने ही बंद कर दिए। उन्होंने यह भी कहा कि अनुप ने शादी करने का वादा कर 6 महीने में दो बार सेक्स भी किया था।

अनिशा सिंह शर्मा ने बताया कि जब अनुप ने कॉल उठाने से परहेज करना शुरू कर दिया और जैसलिन के साथ बिग बॉस हाउस में प्रवेश किया, तो तब मैंने खुले तौर पर इसके बारे में बताया। रिपोर्ट के अनुसार, मॉडल ने अनूप के खिलाफ पहले ही पुलिस शिकायत दर्ज करा चुकी है।


Tags::

You Might also Like

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|