Type to search

नयी खबर
रिश्तेदार के कांग्रेस में शामिल होने पर महेंद्र नाथ पाण्डेय ने दिया बड़ा बयानबीजेपी के ‘शत्रु’ जाएंगे कांग्रेस के साथ, पटना साहिब से लड़ेंगे चुनाव !जानें हिंदुस्तान की राजनीति में किस नेता ने वंशवाद को दिया बढ़ावाVideo: सियासी फगवा गाने में माया,मुलायम,योगी,मोदी,अखिलेश,प्रियंका और राहुल पर ली चुटकीचुनाव लड़ने की खबरों के बीच माया का बयान- ‘जब चाहूं जीत सकती हूं चुनाव’बीजेपी नेता आईपी सिंह ने ‘चौकीदार’ को लेकर कह दी बड़ी बात,जानेंBJP सांसदों के टिकट कटने पर अखिलेश यादव का ‘कप्तान’ पर तंजयूपी बीजेपी के इस कद्दावर नेता की बहू हुई बागी, थामा कांग्रेस का हाथआज पीएम मोदी के गढ़ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, पीएम मोदी पर बोला हमलाExclusive: बीजेपी से यूपी के इन सांसदों का कटेगा टिकट? आज आएगी लिस्टHoli 2019 : होली पूजा के साथ भगवान विष्णु की भी पूजा करेंHoli 2019 : जानें,क्यों डालीं जाती हैं होलिका दहन मे गेहूं की बालियां
खबर देश

भैय्यूजी महाराज ‘सुसाइड’ मामले में हुआ बड़ा खुलासा, जानें यहाँ

Share
भैय्यूजी महाराज 'सुसाइड' मामले में हुआ बड़ा खुलासा, जानें यहाँ

आध्यात्मिक गुरु भैय्यूजी महाराज खुदकुशी मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। मध्यप्रदेश पुलिस के मुताबिक भैय्यूजी महाराज को नशीली दवाओं का ओवरडोज दिया जा रहा है। इंदौर पुलिस ने ये दावा आरोपियों की गिरफ्तारी और उनसे पूछताछ के बाद किया है। पुलिस के मुताबिक भय्यूजी महाराज को 25 वर्षीया युवती से कथित संबंधों के आधार पर ब्लैकमेल किए जाने के साथ ही उन्हें नशीली दवाओं का ओवरडोज भी दिया जा रहा था।

बता दें कि भैय्यूजी महाराज खुदकुशी मामले में पुलिस ने उनके निजी सचिव पलक पुराणिक और दो सहयोगियों-विनायक दुधाड़े और शरद देशमुख को गिरफ्तार किया है। DIG हरिनारायणाचारी मिश्र का दावा है कि उनके पास भय्यू महाराज और युवती के बीच सोशल मीडिया पर की गयी आपत्तिजनक चैट की कॉपी और अन्य डिजिटल सबूत हैं और इन्हीं सबूतों के आधार तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी की गयी है। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवती आपत्तिजनक चैट और अन्य निजी वस्तुओं के आधार पर भैय्यूजी पर शादी के लिये भारी दबाव बना रही थी। युवती ने भय्यू महाराज को धमकी दी थी कि अगर उन्होंने 16 जून 2018 तक उसके साथ सात फेरे नहीं लिए तो वह पुलिस में शिकायत कर उन्हें बदनाम कर देगी।

भैय्यूजी महाराज पहले से ही शादीशुदा थे और युवती की इस धमकी की वजह से भारी मानसिक तनाव थे। DIG के मुताबिक आध्यात्मिक गुरु के दो विश्वस्त सहयोगियों-दुधाड़े और देशमुख पर आरोप है कि वे भय्यू महाराज को ब्लैकमेल करने की साजिश में शुरूआत से शामिल थे और इस काम में युवती की लगातार मदद कर रहे थे।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: