यहाँ सर्च करे

तनुश्री के पक्ष में बोली ये बिग बॉस कंटेस्टेंट, बयान दे किया नाना को नाराज


हिना ने कहा, अगर ऐसा हुआ है तो बहुत ही गलत है। उन्होंने इस बढ़ते विवाद पर आगे कहा कि वर्कप्लेस पर ऐसा माहौल होना चाहिए जिससे हर कोई खुद को सहज और सुरक्षित महसूस करे।

तनुश्री-नाना के विवाद में हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है। सलमान खान, अमिताभ बच्चन और आशा भोसले ने इस मामले में अपनी अपनी राय व्यक्त की। अब बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी हिना खान की तरफ से चौंकाने वाली प्रतिक्रिया सामने आई है। खबर है कि पिछले कई दिनों से खबरों में लगातार बने हुए तनुश्री-नाना विवाद के बारे में हिना खान को पता ही नहीं है। खबरी ने जब उनसे इस बारे में पूछा तो वह यह जानकर दंग ही रह गईं।
तनुश्री के पक्ष में बोली ये बिग बॉस कंटेस्टेंट, बयान दे किया नाना को नाराज
खबरी ने जब हिना खान से तनुश्री और नाना पाटेकर के विवाद के बारे में पूछा तो पहले वह चौंक गईं और उन्हें इस बात पर यकीन ही नहीं हुआ। इसके बाद मामले को पूरा सुनने पर ही उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी। हिना ने कहा कि अगर ऐसा हुआ है तो बहुत ही गलत है। उन्होंने इस बढ़ते विवाद पर आगे कहा कि वर्कप्लेस पर ऐसा माहौल होना चाहिए जिससे हर कोई खुद को सहज और सुरक्षित महसूस करे।


आखिर में आपको बता दें कि सुपरहिट फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से बॉलीवुड में छा जाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड के एक्टर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न जैसा संगीन आरोप लगाया है जिसे लेकर पूरे फिल्म जगत में बहस चल रही है। गौरतलब है कि तनुश्री ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाते हुए कहा कि साल 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक गाने की शूटिंग के दौरान नाना ने उनके साथ बदतमीजी की थी। इतना ही नहीं तनुश्री ने इस विवाद में मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और फिल्म के प्रोड्यूसर को भी घसीटा है।


Tags::

You Might also Like

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|