Type to search

नयी खबर
अखिलेश यादव और आजम खान की उम्मीदवारी का हुआ ऐलान, इन सीटों से लड़ेंगे चुनावLok Sabha Election 2019 : जाने, बीजेपी की 4 और 5 लिस्ट में कौन से नाम शामिललम्बे इंतज़ार के बाद सपना चौधरी हुई कांग्रेस में शामिलLok Sabha Election 2019 : कांग्रेस की 8वीं लिस्ट में दिग्विजय सिंह का नाम भी शामिलजानें, किस राशि वालों का आज व्‍यापार में उतार चढ़ाव बना रहेेगाहर वोट है कीमती, इतिहास के पन्नों से जानिए एक-एक वोट की कीमत…परेश रावल ने चुनाव ना लड़ने का किया ऐलान, मीडिया से किया ये अनुरोधबीजेपी के सभी चौकीदार चोर हैं : राहुल गांधीशहीदी दिवस पर याद आये भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरुअमेठी के साथ-साथ इस सीट से भी चुनाव लड़ेंगे राहुल गांधी ?अखिलेश यादव ने ‘बीजेपी IT सेल’ को दिया नया नाम, जुबानी जंग तेजकल्याण सिंह ने दबे स्वर में अलीगढ़ प्रत्याशी सतीश गौतम का किया विरोध!
उत्तर प्रदेश खबर राजनीति राज्य

बड़ी खबर: सपा नेता आजम खान के खिलाफ लखनऊ में FIR दर्ज

Share
बड़ी खबर: सपा नेता आजम खान के खिलाफ लखनऊ में FIR दर्ज

समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और अखिलेश यादव सरकार के दौरान मंत्री रह चुके आजम खान के खिलाफ उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एफआईआर दर्ज की गई है। उनके ऊपर आरोप है कि, उन्होंने शिया धर्म के गुरु मौलाना सैय्यद कल्बे जव्वाद नकवी और आरएसएस के खिलाफ कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिससे समाज की भावनाएं आहत हुई है। आजम खान के खिलाफ अल्लामा जमीर नकवी नाम के शख्स ने एफआईआर दर्ज कराया है।

नकवी ने आरोप लगाया है कि, आजम खान ने शिया धर्मगुरु के खिलाफ गैरमर्यादित टिप्पणी की थी और साथ ही अगस्त 2014 में आजम खान ने सरकार लेटर पैड और मुहर का दुरुपयोग कर शिया धर्मगुरु का अपमान किया था। नकवी के शिकायत के बाद हजरतगंज थाना पुलिस ने आजम खान के खिलाफ धारा 500 और 505 के तहत एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: