Type to search

Bigg Boss 12

Bigg Boss से बाहर निकलते ही सोमी खान ने दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी से रिश्तों पर दिया ये बड़ा जवाब

Bigg Boss 12 अपने फिनाले वीक में प्रवेश कर चुका है। अब घर के अंदर सिर्फ 6 कंटेस्टेंट बचे हैं। सुरभि राणा, रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर, करणवीर बोहरा, श्रीसंत और दीपिका ककड़ में से कोई एक घर का विजेता बनेगा। बता दें कि इस वीकेंड में पठान सिस्टर की जोड़ी में आई कस्टेंस्ट सोमी खान घर बेघर हो गई हैं। सोमी खान को सबसे कम वोट मिलने के कारण उन्हें घर से बाहर होना पड़ा। Bigg Boss से बाहर जाने के बाद सोमी ने रोमिल चौधरी और दीपक ठाकुर को लेकर बड़ा बयान दिया है। वहीं सोमी ने Bigg Boss के घर में अपने बिताए गए लम्हों के बारें में भी बताया है।



पिंकविला के इंटरव्यू में सोमी खान ने Bigg Boss के घर में बनाए गए अपने रिश्तों और घर में हुए कई विवादों पर खुलकर बात की। दीपक ठाकुर को लेकर एक सवाल का जवाब देते हुए सोमी ने कहा कि मेरे और दीपक के रिश्ते एक दम पाक हैं। हम दोनों एक अच्छे फ्रेंड हैं जो हमेशा रहेंगे।  इंटरव्यू के दौरान सोमी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि लोगों को ऐसा लगा कि मेरे और दीपक को लेकर रोमांस जैसा कुछ था जो दिखाया जाएगा। लेकिन ऐसा ना कुछ हुआ और ना ही हमने कोई ऐसी बात की। रही बात दीपक और मेरी दोस्ती की तो हम दोस्त हैं और हमारे बीच दोस्ती से बढ़कर कोई और नहीं है।




सोमी ने कहा कि दीपक मुझे पसंद करते हैं ये बात जब मुझे पता चला तो पहले मैं बहुत हंसी और बाद में मैंने उन्हें समझाया कि उन्हें बहुत आगे बढ़ना है और मैं उनके लिए दोस्त से बढ़कर कुछ भी नहीं हूँ।

रोमिल के साथ अपने रिश्ते पर सोमी का कहना था कि हमारे मन में सिर्फ दोस्ती थी और ऐसी बातें सुनना कि आप दोस्त हो या फिर उससे बढ़कर हो, सुनना बहुत ही अजीब लगा था। मैंने समय लिया और सोचा कि आखिर कहा जा रहा है कि एक लड़का और लड़की दोस्त नहीं रह सकते तो हमने दूरी बनाने की सोची। लेकिन रोमिल दोस्त हैं और दोस्त रहेंगे।

Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *