यहाँ सर्च करे

Bigg Boss 12: जानें सलमान खान को अनूप जलोटा से क्यों मांगनी पड़ी माफ़ी


रियलिटी शो 'Bigg Boss 12' का दूसरे वीकेंड का वार एपिसोड में भी कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा जारी रहा।

रियलिटी शो ‘Bigg Boss 12’ का दूसरे वीकेंड का वार एपिसोड में भी कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा जारी रहा। शो के होस्ट सलमान खान की फटकार के बावजूद घरवालों ने एक-दूसरे पर कमेंट करने का कोई मौका हाथ से जाने से नहीं दिया। इतना ही नहीं पहले वीकेंड का वार एपिसोड में हुई गलती के लिए सलमान खान ने अनूप जलोटा से माफी मांगी और घरवालों से भी कहा कि ये सबसे सज्जन व्यक्ति हैं।

पहले वीकेंड का वार एपिसोड में अनूप जलोटा को गलती से सजा देने के लिए माफी मांगी। साथ ही सलमान खान ने जोड़ियों को ये समझाने की भी कोशिश की कि अनूप को आपने गलत समझा, पर वो आपकी ही साइड ले रहे थे।




‘Bigg Boss 12’ में दूसरे वीकेंड का वार एपिसोड के लिए अभिनेता वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। वरुण धवन ने घरवालों को ‘मेक इन इंडिया’ टास्क दिया। इस टास्क में दोनों टीमों को तय वक्त में सबसे ज्यादा कुशन बनाने थे। इस टास्क के लिए सिंगल कंटेस्टेंट को टीम ब्लू में रखा गया, जबकि जोड़ी वाले कंटेस्टेंट्स टीम ओरेंज में। इस टास्क में टीम ओरेंज टीम ब्लू को हराने में कामयाब रही।

सलमान ने टीम ब्लू को अपना सबसे कमजोर कंटेस्टेंट चुनने के लिए कहा. श्रीसंत ने कैप्टन होने के नाते खुद हार की जिम्मेदारी ली। इसकी वजह से श्रीसंत को तोप की सलामी मिली और उनका मुंह काला हुआ।

पहली सुल्तानी अखाड़ा फाइट के लिए सलमान खान ने सबा-सोमी की जोड़ी और दीपिका-सृष्टि की जोड़ी को चुना। इस लड़ाई में दीपिका-सृष्टि ने दूसरा राउंड जीतकर विजय बनी और स्पेशल पावर के तौर पर घर का नया कप्तान चुने जाने तक काम नहीं करने की छूट हासिल की।

एपिसोड के आखिर में सलमान खान ने घरवालों को सरप्राइज देते हुए बताया कि इस हफ्ते कोई कंटेस्टेंट्स बाहर नहीं होगा।


Tags::

You Might also Like

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|