यहाँ सर्च करे

Tags:

BIGG BOSS12 : जसलीन के पिता का बड़ा बयान बोले- मैंने ही अनूप से जसलीन के साथ…


हाल ही में जसलीन ने शो के दौरान कहा था कि वो और अनूप 3 साल से रिलेशन में है पर अब जसलीन के पिता का ये कहना की उन्होंने ही अनूप को जसलीन के साथ बिग बॉस में जाने की दवाब डाला था।

इस समय दो ही नाम सबकी जुबां पर है एक तो बिग बॉस और दूसरा अनूप जलोटा का जसलीन वाला साथ, बता दें इन को लेकर बहुत सी बाते सामने आ रही थी मगर अब जसलीन के पिता केसर मथारू ने जो बड़ा बयान दिया है वो चौंकाने वाले है। अभी हाल ही में जसलीन ने शो के दौरान कहा था कि वो और अनूप 3 साल से रिलेशन में है पर अब जसलीन के पिता का ये कहना की उन्होंने ही अनूप को जसलीन के साथ बिग बॉस में जाने की दवाब डाला था।

केसर मथारू ने बताया कि किस तरह से उन्होंने अनूप जलोटा को बिग बॉस में बेटी जसलीन के साथ जाने के लिए तैयार किया था। मथारू कहते हैं, ‘हम अनूप जी को कई सालों से जानते हैं । एक दिन वो अंधेरी में रिकॉर्डिंग के लिए आए थे और उन्होंने बताया कि वो घर के पास में ही हैं ।’




जसलीन के पिता ने अनूप को बुलाया घर

जसलीन के पिता कहते है कि ‘मैंने उन्हें घर पर चाय के लिए बुलाया । उस समय मैंने उन्हें बताया कि किस तरह से जसलीन को बिग बॉस के लिए अप्रोच किया गया है। हमने उन्हें ये भी बताया कि जसलीन के लिए एक जोड़ीदार की तलाश है। मैंने उनसे कहा कि आप ही शो में जसलीन के जोड़ीदार बनकर चले जाइए।’

पहले उन्होंने मना कर दिया मगर उनको समझाया और उर्म को देखते हुआ एक रेस्ट करने की बात कही तो वो मान गए मगर हमें जसलीन और उनके रिलेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं है व जब से सब सामने आया है हमने टीवी देखना बंद कर दिया है। बाद में जसलीन के पिता कहते है सुनने में आया है कि मेरी बेटी अच्छा कर रही है तो उसको मेरी शुभकामनाएं।


Tags::

You Might also Like

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|