Type to search

खबर राजनीति

बीजेपी नेता ने कहा- यह काम करो और SP-BSP का हो जाएगा सफाया !

लोकसभा चुनाव से पहले उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी महागठबंधन करने वाली है और इसका ऐलान खुद दोनों पार्टी के बड़े नेता अखिलेश यादव और मायावती साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर 12 जनवरी जनकारी देंगे। लेकिन इसी बीच बीजेपी के नेता और सुप्रीम कोर्ट के वकील अश्वनी उपाध्याय ने कहा है कि, अगर हम भ्रष्टाचार और कालाधन को समाप्त कर सकते हैं तो ही देश से सपा-बसपा और कांग्रेस जैसी पार्टियों का सफाया किया जा सकता है।



अश्वनी ने ट्वीट कर सपा-बसपा, कांग्रेस और राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि, अगर हम देश में 100 रुपये से बड़े नोट को बंद कर देते हैं और साथ ही 10 हजार से ज्यादा के कैश लेनदेन बंद कर देते हैं, तो हम भ्रष्टाचार और कालाधन पर रोकथाम लगा पाने में कामयाब होंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, देश के 722 जिलें भ्रष्टाचार में लिप्त हैं लेकिन अगर हम चल-अचल संपत्ति को आधार से लिंक करा देते हैं और आय से अधिक 100 प्रतिशत तक संपत्ति को जब्त कर लेंगे तो हम एक साल में ही करीब 500 जिलों को भ्रष्टाचार से मुक्त कर देंगे।

जानकारी के लिए आपको बता दें, अश्वनी उपाध्याय सुप्रीम कोर्ट के सीनियर वकिल होने के साथ ही बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी हैं और वो समय-समय पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखकर किसी बारे में सुझाव या उनसे बातें करते रहते हैं। अश्वनी ने ही सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर जनसंख्या नियंत्रण कानून को देश में लागू करने की मांग की थी।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *