बीजेपी मंत्री ने प्रियंका की खूबसूरती पर दिया बयान, कांग्रेस ने कहा- महिला विरोधी सोच

प्रियंका गांधी सक्रिय राजनीति में आ गई हैं और उनको पूर्वी उत्तर प्रदेश का महासचिव बनाया गया है। प्रियंका की एंट्री को लेकर कई सारे मायने निकाले जा रहे हैं और लोकसभा से पहले उनको राजनीति में लाना कांग्रेस का मास्टरस्ट्रॉक हो सकता है। हालांकि प्रियंका के आने के बाद पीएम मोदी से लेकर कई पार्टियों के अन्य नेता अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लेकिन इसी बीच बीजेपी के नेता और नीतिश सरकार में मंत्री विनोद नरायण झा ने कुछ ऐसा कह दिया है जो विवादों में आ सकता है।

विनोद नरायण झा ने कहा कि, सिर्फ खूबसूरत चेहरे की वजह से लोग प्रियंका को वोट नहीं करेंगे। इसके साथ ही वो रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी हैं जिनके ऊपर भूमी घोटाले से लेकर भ्रष्टाचार के कई आरोप भी लगे हैं। प्रियंका गांधी बेहद खूबसूरत हैं लेकिन राजनीति में उनकी कोई उपलब्धी नहीं है। इसके साथ ही बिहार सरकार में डिप्टी सीएम सुशिल कुमार मोदी ने कहा कि, प्रियंका गांधी को यूपी में इसलिए लाया गया जिससे सपा-बसपा गठबंधन डर सके।



उन्होंने ये भी कहा कि, प्रियंका राजनीति में वाड्रा के प्रतिनिधी के रुप में आई हैं और उनके आने से वाड्रा का केस और भी ज्यादा लाइमलाइट में आएगा। बीजेपी के मंत्री के इस बयान के बाद कांग्रेस पार्टी ने अपना रुख स्पष्ट करते हुए कहा है कि, ऐसे बयान दर्शाते हैं कि प्रियंका के आ जाने से बीजेपी में बौखलाहट है और साथ ही ये महिला विरोधी सोच है। जानकारी के लिए आपको बता दें, बुधवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने प्रियंका गांधी को पूर्वी यूपी का कमान सौंपते हुए महासचिव बनाया था। इसके साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया को पश्चिमी यूपी का भार सौंपा गया है।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |