Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
उत्तर प्रदेश खबर देश राज्य

महेंद्रनाथ पाण्डेय ने अखिलेश, माया और राहुल पर किया हमला, जानें

Share
महेंद्रनाथ पाण्डेय ने अखिलेश माया और राहुल पर किया हमला जानें

लोकसभा चुनाव 2019 के टिकट घोषित होने से पहले कार्यकर्ताओं की नब्ज़ टटोलने अलीगढ़ पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय ने सभी टिकट के दावेदारों से लंबी वार्ता की।  इस बैठक में अलीगढ़ सहित पड़ोसी ज़िलों में टिकट की आस लगाए कई दर्ज़न नेताओं ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ प्रदेश अध्यक्ष से मुलाक़ात की। उन्होंने कहा कि भाजपा के सभी सांसदों ने अच्छे कार्य किये हैं। साथ ही अखिलेश यादव द्वारा ट्विटर पर भाजपा व सीएम योगी को घेरने के सवाल पर कहा की कल जब कायदे से बुआ उनका बबुआ बनाएंगी तब देखेंगे किसे घेरेंगे।

प्रदेशाध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे ने प्रियंका की भीम आर्मी के संस्थापक के साथ मीटिंग पर कहा कि कांग्रेस एक भटकती हुई पार्टी है, वो हाथ पाँव चला रही है, पुराना मुहावरा है डूबते को तिनके का सहारा, उनको ना राष्ट्र ना कानून ना निति न विचार किसी चीज का उनके मन में सम्मान नहीं रहा, देश बहुत आगे बढ़ गया है, देश को मजबूत नेता मोदी रूप में मिल गया है। मोदी के खिलाफ चंद्रशेखर के चुनाव लड़ने पर कहा की लोकतंत्र में कोई किसी को रोक नहीं सकता। लेकिन चुनाव लड़ने वाले वहां कई लोग है। लेकिन बनारस की जनता मोदी के साथ है। महेंद्नाथ पाण्डेय यहीं नहीं रुके आर्म्स डीलर संजय भंडारी के राहुल गांधी के साथ सम्बन्धों पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस में हमेशा से दलाली रही हैं। ये जांच में सब सामने आ रहा है।

Tags:

You Might also Like

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: