Type to search

मनोरंजन सेलेब्रिटी

बॉलीवुड की ‘नई पारो’ है बोल्डनेस में सबसे आगे, तस्वीरें देखकर आप भी बन जाएंगे फैन

बॉलीवुड में अनुराग कश्यप की फिल्म देव डी से लोगों के दिलों में ‘नई पारो’ के किरदार से छा जाने वाली एक्ट्रेस माही गिल 20 दिसंबर को अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं। माही को उनके नई पारों के किरदार की वजह से बेस्ट एक्ट्रेस(क्रीटिक्स) के अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है। कई फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली माही पंजाब से आकर मुंबई में एक अलग पहचान बनाई और अपनी एक्टिंग के साथ ही बोल्डनेस से भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया।






पंजाब के चंडीगढ़ में जन्मी माही का असली नाम रिम्पी गिल कौर है। अपनी पहली फिल्म देव डी से ही हॉटनेस का तड़का लगाने वाली माही ने सलमान खान के साथ दबंग और दबंग-2 दोनों फिल्में की और अपने छोटे से किरदार में भी उन्होंने अपनी एक अलग छाप छोड़ी। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक माही ने पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है और साल 2011 में साहेब बीवी और गैंगस्टर में उन्होंने बेहतरीन एक्टिंग की और इस वजह से उनको फिल्मफेयर अवार्ड में बेस्ट एक्ट्रेस का नोमिनेशन भी मिला।

बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद माही ने अब वेब में भी डेब्यू कर लिया है और एकता कपूर की वेब सीरीज अपहरण में वो एक मुख्य भूमिका निभाती नजर आने वाली है। आज कल जिस प्रकार से वेब सीरीज की डीमांड बढ़ी है उसे देखते हुए ये अनुमान लगाया जा रहा है कि एकता कपूर की वेब सीरीज भी दर्शकों के दिलों में जगह बना पाने में कामयाब होगी और माही का एक और अवतार उनके फैंस को देखने को मिलेगा।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *