बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस, आखिर किसके साथ जाना चाहती थी डेट पर

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस करीना कपूर ने एक पुराने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि वो राहुल गांधी को डेट पर ले जाना चाहती थीं।

राहुल गांधी को भले ही विपक्षी पार्टी के नेता ‘पप्पू’ कह कर उनका अपमान करते हों। लेकिन राहुल गांधी एक ऐसे नेता हैं जिन्हें बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस अपना फेवरेट मानती हैं। जिनमें कपूर खानदान की बेटी करीना कपूर का नाम भी शामिल हैं। एक वायरल न्यूज में यहां तक सुना गया था कि टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए नवरात्री का व्रत रखा था साथ ही राहुल गांधी के लिए अपने प्यार का इज़हार भी कर डाला था। सिर्फ टीवी एक्ट्रेस माहिका ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस भी राहुल गांधी की दीवानी हैं।

बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस, आखिर किसके साथ जाना चाहती थी डेट पर

साल 2002 में स्टार वर्ल्ड के लोकप्रिय कार्यक्रम सिमी ग्रेवाल के शो में करीना बतौर गेस्ट आईं थीं। सिमी ने इसी शो में उनसे शादी के बारे में पूछा। करीना कपूर ने इस सवाल के जवाब में कहा कि वो अभी शादी के बारे में सोच भी नहीं रही हैं और इस वक्त उनका करियर ही सब कुछ है। सिमी ने उनसे पूछा कि क्या वो किसी को डेट नहीं करना चाहेंगी ?

इस सवाल के जवाब में करीना ने कहा कि वो नहीं जानती कि उन्हें यह कहना चाहिए या नहीं लेकिन वो राहुल गांधी को जानना चाहेंगी। उन्होंने ये भी कहा ‘मैंने उनकी तस्वीरें देखी हैं और लगता है कि उन्हें जानना दिलचस्प होगा। मैं एक फिल्म परिवार से आती हूं और वो एक राजनीतिक परिवार से आते हैं तो हमारे पास कुछ बेहतरीन साझा करने के लिए होगा।’

बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस, आखिर किसके साथ जाना चाहती थी डेट पर

हालाकिं 2009 में फिल्म ओमकारा के आने तक करीना ने इस बात से इंकार करना शुरू कर दिया। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने साफ किया, ‘मैंने कभी नहीं कहा कि मैं उन्हें डेट करूंगी। मैं और वो बड़े परिवारों से आते हैं और शायद इसी वजह से मैंने ऐसा कहा था। लेकिन अब ये पुरानी बात हो चुकी है। मुझे खुशी होगी अगर वो किसी दिन हमारे प्रधानमंत्री बनें लेकिन मैं कभी उन्हें डेट नहीं करना चाहूंगी।’

ये बात भी सच है कि कोई भी बड़ा नेता या एक्ट्रेस कुछ भी बोलता है तो उस बात को हमारा समाज किसी और अंदाज़ में ही समझ लेता है।   शायद यही वजह है कि बड़े सितारे कुछ भी बोलने से पहले काफी सोचते हैं , लेकिन इतना तो तय है राहुल अगर प्रधानमंत्री बनते हैं तो करीना कपूर को ख़ुशी ज़रूर होगी।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |