JIO को पीछे छोड़ने के लिए BSNL के इस ऑफर को जानकर चौंक जाएंगे आप

टेक्नोलॉजी

JIO को पछाड़ने के लिए BSNL अब देगा मात्र 149 रुपये में प्रतिदिन 4 जीबी डाटा

नई दिल्ली: बहुत ही काम समय में भारत में एक तरह की इंटरनेट क्रांति लाने वाले रिलायंस जियो को पछाड़ने के लिए अब सबसे पुरानी टेलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक नया प्लान पेश किया है। BSNL का फीफा वर्ल्ड कप स्पेशल यह डाटा प्लान 14 जून से देशभर के सभी सर्किल में उपलब्ध हो जाएगा। आप भी सोच रहे होंगे कि क्या है बीएसएनएल का ऐसा ख़ास ऑफर ?

क्या है BSNL का स्पेशल प्लान ?

आपको बता दें BSNL के इस स्पेशल प्लान की कीमत महज 149 रुपये है और इस प्लान में रोज 4 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। हालांकि इस प्लान में आपको 3जी स्पीड मिलेगी और इसमें कॉलिंग की कोई सुविधा नहीं है। वहीं इस प्लान का फायदा दिल्ली और मुुंबई के ग्राहकों को नहीं मिलेगा।

क्या हैं JIO के ताजा प्लान

गौरतलब है जियो ने अभी मंगलवार को ही अपने सभी प्लान अपडेट किए हैं। जियो अब अपने ग्राहकों को हर रोज 1.5 जीबी डाटा एक्स्ट्रा देगा, हालांकि यह फायदा 12 जून से 30 जून 2018 तक रिचार्ज कराए गए प्लान पर ही मिलेगा।

BSNL के नए ब्रॉडबैंड प्लान

मोबाइल इंटरनेट के साथ-साथ भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपने दो नए ब्रॉडबैंड प्लान भी पेश किये हैं। ये दोनों ही मासिक प्लान हैं और इनमें 100Mbps तक की स्पीड मिलेगी। इनमें से एक प्लान की कीमत 777 रुपये और दूसरे की कीमत 1,277 रुपये है। कंपनी ने इन दोनों प्लान को अलग-अलग नाम दिए हैं। 777 रुपये वाले प्लान को कंपनी ने ULD 777 और 1,277 रुपये वाले प्लान को कंपनी ने ULD 1277 नाम दिया है। 777 रुपये वाले प्लान में कुल 500GB डाटा मिलेगा और स्पीड 50 एमबीपीएस की होगी, वहीं 1,277 रुपये वाले पैक में 750GB डाटा मिलेगा और स्पीड 100Mbps तक होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.