Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
खबर देश

उपवास पर चंद्रबाबू नायडू, कहा- ‘ये पीएम मोदी के लिए चेतावनी’

Share
उपवास पर चंद्रबाबू नायडू, कहा- ‘ये पीएम मोदी के लिए चेतावनी’

आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू एक दिन के उपवास में बैठे हैं। आंध्रप्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने के लिए केंद्र से मांग करते हुए नायडू उपवास में बैठे हैं। सोमवार 11 फरवरी को सुबह राजघाट जाकर महात्मा गांधी की समाधी को श्रद्धांजली दी और फिर आंध्र भवन पहुंचकर अपना उपवास शुरु किया। इस बीच उन्होंने आंध्र भवन से ही टीडीपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना भी साधा।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नायडु ने कहा कि, ‘आज हम केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने आएं हैं और हमारे प्रदर्शन करने से एक दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आंध्र प्रदेश के गुंटूर पहुंचे थे। मैं पुछना चाहता हूं कि, इसकी क्या जरुरत थी’। उन्होंने केंद्र सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि, ‘अगर केंद्र सरकार हमारी मांगों को नहीं मानता है तो हमें मनवाना भी आता है। ये आंध्र के लोगों के स्वाभिमान का मामला है और हम इसे बर्दाशत नहीं कर सकते हैं। मैं पीएम मोदी को चेतावनी दे रहा हूं कि, वो पर्सनल अटैक बंद करें’। नायडू के उपवास के दौरान राहुल गांधी भी उनका समर्थन उपवास स्थल पर पहुंचे थे और उन्होंने भी केंद्र सरकार पर हमला किया है।

Tags:
%d bloggers like this: