Type to search

खबर देश

किन्नर के साथ पुलिसकर्मी बना रहा था शारीरिक संबंध, बना वीडियो

चेन्नई से एक चौकानें वाला मामला सामने आया है. थोरइपक्‍कम पुलिस स्‍टेशन में तैनात एक सिपाही किन्नर से शारीरिक संबंध बनाते हुए पकड़ा गया। बता दें इस सिपाही को युवाओं के एक समूह ने पकड़ा और इसकी वीडियो बनाई।



स्‍थानीय लोगों ने सिपाही सतीश सत्‍यराज का विरोध किया और उसके वाहन को भी क्षति पहुंचाई थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि स्‍थानीय लोग लंबे वक्त से यह शिकायत कर रहे थे कि कुछ किन्‍नर पल्‍लीवरम रेडिअल रोड पर रात के वक्त यात्रा कर रहे लोगों के साथ बदतमीजी करते हैं और पैसा वसूलते हैं। कई बार शिकायत के बाद भी पुलिस ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।




शनिवार की रात कुछ युवकों ने देखा कि हेड कॉन्‍स्‍टेबल किन्‍नरों के साथ बातचीत कर रहे हैं। इसके बाद वह कथित रूप से एक किन्‍नर को बस के पीछे ले जाते हैं। युवकों ने इस पूरे घटनाक्रम का विडियो बना लिया। पुलिसकर्मी ने युवकों से अनुरोध किया कि वे इस विडियो को डिलीट कर दें। जब स्‍थानीय लोगों ने उसके वाहन को नुकसान पहुंचाना शुरू किया तो वर्दी पहने पुलिस कॉन्‍स्‍टेबल वहां से भाग निकला।

यही नहीं किन्‍नर भी पुलिसकर्मी के समर्थन में आ गए और विडियो बनाने से रोकने लगे। इसके बाद युवक कॉन्‍स्‍टेबल को पल्‍लीकरनाई पुलिस स्‍टेशन ले गए। सतीश सत्यराज का ट्रांसफर कर दिया गया है और उसके खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गई है।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *