सावधान ! छोटे हरिद्वार पर नहाने का प्लान तो नहीं, कहीं काल से ना हो जाए सामना !

काल से हो सकता है सामना, गलती से भी नही जाइगा गाज़ियाबाद के छोटे हरिद्वार में !

गाजियाबाद: जरा सोचिए ! आप नहाने के लिए पानी में उतरें और कोई अंदर से आपके पैर खीचने लगे तो क्या होगा। इस दृश्य को सोचने मात्र से रूह कांप जाती है। आप कहेंगे यह एक कलपना मात्र है लेकिन यह फिल्मी सीन असल जिंदगी में भी हो रहा है। ख़बर दिल्ली से सटे गाजियाबाद की हैं। जहां इस तरह की हैरान करने वाली वारदात का खुलासा हुआ है। चलिए जानते हैं,  आखिर कौन है इस हॉरर सीन के जीवंत किरदार।

 

क्या है पूरी कहानी ?

दिल्ली से सटे गाजियाबाद से एक चौकाने वाला खुलासा हुआ है। गाजियाबाद स्थित गंगनहर में स्नान करने जो भी इंसान आता है। कभी वापस नही जाता। लेकिन एक लड़की इस काल जाल से बाहर निकली तो उसने पूरी कहानी लोगों के सामने रखी। दरअसल गंगनगर में बने एक छोटे से मंदिर पर छोटी गंगा का बोर्ड लगा है। जहां इलाके के साथ साथ ही दूर दराज के लोग भी स्नान करने आते हैं। लेकिन स्नान के नाम पर यहां हत्या का षड्यंत्र रचा जाता है।

लड़की ने खुलासा किया है कि यहां पर स्नान करने आए श्रधालूओं को पानी में मौजूद गौताखोर पानी में खीच लेते हैं। दम घुटने के कारण पानी में ही लोगों की मृत्यू हो जाती है। इंसान के मरने के बाद गौताखोर उनके सारे जेवर गायब कर देते हैं। साथ ही लाश ढूंढने के बहाने मृत्क के परिजनों से 20-25 हजार रूपए बसूल लेते हैं। इस पूरी हॉरर स्टोरी का खुलासा इन गौताखोरों के जंगुल से बचने वाली युवती ने किया है।

लूटपाट की इस करतूत पर लोनी विधायक का पत्र

इस लूटपाट की वारदात का खुलासा होने के बाद लोनी के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर सूचना दी और जांच की मांग की है। पत्र में विधायक ने लिखा गंगनहर स्थित एक मंदिर में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है। लूटपाट में पानी में स्नान कर श्रद्धालूओं को टारगेट किया जा रहा है। गोताखोर पानी में डुबकी लगाने वाले को कभी बाहर ही नहीं आने देते। साथ ही इस लूटपाट की वारदात के कारण कई महिलाओं की मौत हो चुकी है। हरियाणा के परिजनों का जिक्र करते हुए कहा, यह कोई आम घटना नहीं है कई परिवारों ने इस बात की पुष्टि की है कि छोटे हरिद्वार में हत्या के इस घिनौने खेल को खेला जा रहा है। साथ ही उन्होंने लिखा यहां 2-3 लाश रोज मिलती हैं। विधायक नंदकिशोर ने पैस व जेपरों के लिए हत्या करने वाले इस गिरौह को जल्द पकड़ने और निष्पक्ष जांच के आदेश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *