यहाँ सर्च करे

कांग्रेस नेता पर हुआ जानलेवा हमला, भाषण देने पर काट दी जीभ


मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तैयारी जोरो पर है । इसी बीच छत्तीसगढ़ में चल रही विधानसभा चुनाव की तैयारियों में कांग्रेस प्रत्याशी रविंद्र चौबे के समर्थन में भाषण देने वाले दुर्ग युवा कांग्रेस के चर्चित नेता राहुल दानी पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है ।

यह घटना 31 अक्टूबर की बताई जा रही है । दरअसल कांग्रेस नेता राहुल दानी पर उस वक्त हमला हुआ जब वह धमधा से एक चुनावी सभा में भाषण देकर वापस लौट रहे थे। 31 अक्टूबर को देर रात कुछ हमलावरों ने उन पर हमला किया और उनकी जीभ काट दी साथ ही उनके होंठ भी काट दिए गए । होंठ काटने के बाद हमलावरों ने राहुल को गड्ढे में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए ।




घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मौके पर राहुल को निजी अस्पताल में भर्ति कराया जहां इलाज के दौरान उनके शरीर में कई और गंभीर चोटें भी पाई गई हैं । घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और राहुल ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हमलावर मारते हुए बार-बार कह रहे थे कि भाषण देने का ज्यादा शौक है। यही नहीं हमले में युवा कांग्रेस नेता के नाक, होंठ, कान और उनका पूरा चेहरा पूरी तरह से खराब हो गया है । फिलहाल पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और मामले की जांच में जुट गई है ।


Tags::

You Might also Like

न्यूज़१ इंडिया की खबरों को पाने के लिए ALLOW बटन पर क्लिक करे|