चुनाव से पहले कांग्रेस को लग सकता है बड़ा झटका, मुख्यमंत्री ने दी चेतावनी

कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस की गठबंधन की सरकार है लेकिन, कर्नाटक में आए दिन कोई ना कोई नाटक होता रहता है और इस वजह से वहां का राजनीतिक पारा हमेशा गर्म रहता है। हाल ही में खबरें आई थी कि, बीजेपी कर्नाटक में कुमारस्वामी की सरकार गिराने के लिए ‘ऑपरेशन लोटस’ चला रही है। लेकिन बीजेपी ने इन खबरों का खंडन किया था। अब कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने कांग्रेस को चेतावनी देते हुए गठबंधन तोड़ने की धमकी दे दी है।



उन्होंने कहा कि, कांगेस के विधायक अपनी सीमाओं को लांघ रहे हैं और कांग्रेस के नेता को चाहिए कि वो अपने विधायकों को समझाएंअगर ऐसा नहीं होता है तो फिर मैं पद छोड़ने को तैयार हूं। ये राजनीतिक उठापटक उस वक्त सामने आई जब कांग्रेस के कुछ विधायकों ने बयान दिया था कि, उनके नेता कुमारस्वामी नहीं बल्कि सिद्धारमैया हैं। इस बयान के बाद कुमारस्वामी ने कहा कि, कांग्रेस को ये सब मामले पर ध्यान देना चाहिए। अगर नहीं हो पाता है तो फिर मैं अपना पद छोड़ने को तैयार हूं।

गौरतलब है कि, पिछले काफी समय से कर्नाटक सरकार पर खतरा मंडरा रहा है। पहले ही जहां दो निर्दलिय विधायकों ने कुमारस्वामी सरकार का साथ छोड़ दिया था। तो उसके बाद खबरें आई थी पांच कांग्रेस के विधायक कुमारस्वामी से नाराज चल रहे हैं। लेकिन ऐसी भी बात सामने आई थी कि, कुछ कांग्रेस के विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |