मतदान के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर किया हमला

लोकसभा चुनाव 2019 में पहले चरण के मतदान के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीटर के जरिए पीएम मोदी पर हमला बोला और लोगों से अपील करते हुए कहा कि अपना वोट देश के लिए करें। अपने देश के भविष्य के लिए करें। राहुल गांधी ने मतदाताओं से अपील की कि वह अपना वोट समझदारी के साथ करें।

केंद्र की मोदी सरकार पर करारा हमला बोलते हुए उनके वादों को याद दिलाया। राहुल गांधी ने बिना पीएम मोदी का नाम लिए कहा कि न 2 करोड़ नौकरी,न बैंक अकाउंट में 15 लाख रुपये, न ‘अच्छे दिन’। बता दें कि साल 2014 के चुनावी रैलियों के दौरान पीएम मोदी जनता से ‘अच्छे दिन’ लाने का वादा करते थे।

राहुल गांधी ने कहा कि वादा तो पूरा हुआ नहीं इसके बजाए न तो युवाओं को नौकरी मिली। नोटबंदी हुआ। देश का किसान दर्द में है। व्यापारियों के ऊपर ‘गब्बर सिंह टैक्स’ लगा दिया और ये सरकार सूट-बूट की सरकार है। बता दें राहुल गांधी जीएसटी को ‘गब्बर सिंह टैक्स’ कहते हैं।

अपने इस ट्वीट में राहुल गांधी ने एक बार फिर राफेड डील को लेकर पीएम मोदी पर वार किया। उन्होंने कहा कि राफेल मुद्दे पर वह झूठ… झूठ… और झूठ बोल रहे हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि मोदी सरकार में चारों ओर अविश्वास की स्थिति बन गई है। हर तरफ हिंसा की राजनीति है। देश में नफरत और डर का माहौल पैदा किया जा रहा है।

बता दें कि देश भर में सात चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण का मतदान आज जारी है जबकि सातवें और अंतिम चरण का मतदान 19 मई को होगा। वोटों की गिनती 23 मई को होगी।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |