Type to search

नयी खबर
मनोहर पर्रिकर की वो आखिरी इच्छा जो पूरी नहीं हो सकी…प्रियंका गांधी ने बताया- ‘इस वजह से उनको घर से निकलकर राजनीति में आना पड़ा’मायावती और अखिलेश के ‘वार’ के बाद प्रियंका गांधी की दो टूक…जब पर्रिकर के एक फैसले ने बचाए थे देश के 49,300 करोड़ रुपयेमायावती के बाद अब अखिलेश यादव का कांग्रेस पर ‘ट्वीट वार’प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तीखा हमला, चौकीदार तो अमीरों के होते हैंसपा-बसपा को कांग्रेस के ‘रिटर्न गिफ्ट’ पर मायावती की खरी-खरीकेंद्रीय मंत्री महेश शर्मा ने प्रियंका गांधी को लेकर दिया विवादित बयान,देखें वीडियोतो इस वजह से अखिलेश ने अपर्णा को नहीं उतारा चुनावी मैदान में…गांधी खानदान में इंदिरा गांधी के बाद प्रियंका गांधी पहुंची यहाँ, जानेजानें कांग्रेस के सपा-बसपा-RLD गठबंधन के लिए 7 सीट छोड़ने के क्या हैं मायने!मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद कांग्रेस ने सरकार बनाने के लिए ठोका दावा
खबर राजनीति

प्रियंका गांधी को राजनीति में लाना कांग्रेस अध्यक्ष का अच्छा फैसला- अखिलेश यादव

Share
प्रियंका गांधी को राजनीति में लाना कांग्रेस अध्यक्ष का अच्छा फैसला- अखिलेश यादव

प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री से कई पार्टियों में एक अलग ही हलचल देखने को मिल रही है और बीजेपी के बड़े-बड़े नेता प्रियंका गांधी को निशाने पर लेकर बयान देने लगे हैं। जहां पीएम मोदी ने कहा था कि, प्रियंका के आ जाने से हमारा कोई घाटा नहीं होने वाला है। तो वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि, प्रियंका गांधी के आने से पहले से ही कांग्रेस पार्टी शून्य है और अब भी शून्य पर ही रहेगी।

अब प्रियंका की एंट्री के तीन दिनों बाद अखिलेश यादव ने अपना बयान दिया है और साथ ही कुछ गोल मोल जवाब भी दिए हैं। अखिलेश यादव ने प्रियंका गांधी को पूर्वी उत्तर प्रदेश का महासचिव बनाए जाने के लिए शुभकामनएं देते हुए कहा है कि, राजनीति में जितने नए लोग आए, हम समाजवादियों को इससे काफी ज्यादा खुशी होती है। उन्होंने आगे कहा कि, मैं उनको(प्रियंका गांधी) को बधाई देता हूं और उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष(राहुल गांधी) को बधाई देता हूं और साथ ही ये कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष का एक अच्छा फैसला है।

हालांकि, जब अखिलेश यादव से सवाल किया गया कि, अभी तो कांग्रेस पार्टी गठबंधन से बाहर है लेकिन क्या भविष्य में दोस्ती की बात बन सकती है ? इस सवाल के जवाब में अखिलेश गोल मोल जवाब देते नजर आए। उन्होंने कहा कि, क्या सवाल पुछ रहे हो, बाहर देखा जनेश्वर मिश्र पार्क में कितना अच्छा मौसम हो रहा है। हालांकि, जब राहुल गांधी से सपा-बसपा गठबंधन के बारे में सवाल किया गया था, तो उन्होंने कहा था कि, सपा-बसपा के साथ कहीं भी सहयोग करने के लिए मह तैयार हैं। क्योंकि हमारा एक ही मकसद है बीजेपी को हराना।

Tags:

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

%d bloggers like this: