Type to search

नयी खबर
भारतीय सेना के खिलाफ पोस्ट करना गुवाहाटी प्रोफेसर को पड़ा भारी, कॉलेज से निलंबितजापान ने भारत के लिए तोड़ी अपनी वर्षों पुरानी कसम, जानिएभारत का पाकिस्तान के साथ हुआ युद्द तो ये देश देंगे साथ?कश्मीर के वो 6 युवा जिनको देश करता है सलाम, पीएम मोदी भी कर चुके हैं तारीफSBI ने एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए जारी की ये चेतावनी,कहा-इन नंबरों…पुलवामा आंतकी हमले के बाद यूएस ने भारत को दि जवाबी कार्रवाई की सहमति, कही बड़ी बातभारत ने पाकिस्तान पर इस तरह की सर्जिकल स्ट्राइक! जानेंअब ये उद्योगपति आगे आया पुलवामा शहीद जवानों के परिवार की मदद के लिए,जानेंपुलवामा हमला: T-Series ने पाकिस्तानी सिंगर को दिया बड़ा झटका, कर दिया ‘Unlist’Best Toilet Paper In The World में पाकिस्तान का झंड़ाजवान के अंतिम संस्कार के दौरान हंसते दिखे साक्षी महाराज, लोगों ने लगाई लताड़भारत से डरा पाकिस्तान, खौफ में कर रहा है ये काम!
मनोरंजन सेलेब्रिटी

कॉंट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत ने मोदी को दिया लोकसभा चुनाव जीतने का मंत्र

Share
कॉंट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत ने मोदी को दिया लोकसभा चुनाव जीतने का मंत्र

अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली कॉंट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में एक ऐसा वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमे वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए चुनावी रणनीति समझाती नजर आ रही हैं।

दरअसल राखी इन दिनों अपने आने वाले सीरियल ‘मनमोहनी’ की शूटिंग में काफी व्यस्त रहती हैं। वो जब शूटिंग से फ्री होती हैं, तो सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटोज़ शेयर करने लग जाती हैं। अब हाल ही में राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वो मोदी को लोकसभा चुनाव कैसे जीतना है, ये बताती हुई दिख रही हैं।

वीडियो में राखी कहती हैं कि ‘ मैं एक नागरिक होने के नाते यह कहना चाहती हूं कि आप(मोदी) सारे सेलीब्रिटीज़ स्टार्स से मिल रहे हैं, ये अच्छी बात है, लेकिन आपको देश के गरीब लोगों और किसानों से मिलना चाहिए, जो आत्महत्या करते हैं, आपके असली वोटर्स सेलीब्रिटीज़ नहीं बल्कि किसान और गरीब लोग हैं, आपको वोट देकर सेलीब्रिटीज़ नहीं किसान जिताते हैं।’ आगे राखी मोदी को सलाह देते हुए कहती हैं कि ‘अगर आप बॉलीवुड स्टार्स से मिलने के बजाय गरीब लोग और किसानों से मिलेंगे, तो शायद आप लोकसभा चुनाव में अपनी जीत दर्ज करवा सकते हैं।’ यहां देखें वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

Good morning modi ji

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

Tags:

You Might also Like

%d bloggers like this: