Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
खबर देश

कीर्ती आजाद का बड़ा फैसला, बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस की तरफ से खेलेंगे नई पारी !

Share
कीर्ती आजाद का बड़ा फैसला, बीजेपी का दामन छोड़ कांग्रेस की तरफ से खेलेंगे नई पारी !

क्रिकेट की दुनिया से राजनीति में कदम रखने वाले कीर्ती आजाद पिछले 26 सालों से लगातार भारतीय जनता पार्टी के नेता रहे हैं और बिहार के दरभंगा से वो सांसद भी हैं। लेकिन कुछ समय पहले से आजाद अपनी पार्टी के खिलाफ ही थे और अब उन्होंने बीजेपी को पूरी तरह से छोड़कर कांग्रेस के साथ नई पारी की शुरुआत करने के बारे में सोचा है। एक प्रमुख अखबार से बातचीत में आजाद ने कांग्रेस में जाने की बात कही है।

उन्होंने इंटरव्यू में कहा है कि, ‘मैंने 26 सालों तक पार्टी के लिए निष्ठा और कर्मठता से काम किया लेकिन बीजेपी ने मेरी पीठ में छूरा भोंकने का काम किया है। अब सिर्फ कांग्रेस ही ऐसी राष्ट्रीय पार्टी है जहां में जा सकता हूं’। किर्ती आजाद यहीं नहीं रूके बल्कि उन्होंने बीजेपी के ऊपर हमला बोलते हुए कहा कि, पार्टी में तानाशाही चल रही है और सिर्फ ढाई आदमी मिलकर ही पार्टी को चला रहे हैं।

Tags:
%d bloggers like this: