Type to search

बॉलीवुड मनोरंजन

पुलिस की मौत से ज्यादा इस देश में गाय की मौत को मिलती है अहमियत- नसीरुद्दीन शाह

इसी महीने की तीन तारीख को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक घटना घटी थी जिसमें पुलिस इंसपेक्टर सुबोध कुमार की हत्या हो गई थी और पूरी मामला गोकशी का था। इस घटना के बाद चारों तरफ सिर्फ इसी के बारे में बात हो रही थी और लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे थे। इस मामले पर अब एक विवादित बयान दिया है बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने। उन्होंने दो मिनट का एक वीडियो जारी कर अपनी बात सामने रखी है।






इस वीडियो में नसीरुद्दीन ने कहा है कि, ‘ हमारे देश में अगर किसी पुलिस ऑफिसर की मौत हो जाती है तो उसकी अहमियत गाय की मौत से कम होती है। इसका ताजा उदाहरण हमें बुलंदशहर की घटना में मिलता है जहां एक पुलिस इंसपेक्टर को सरेआम मार दिया जाता है लेकिन गाय की मौत को ज्यादा अहमियत मिलती है’। उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे डर है इस बात का कि अगर किसी दिन मेरे बच्चों को भीड़ घेर लेती है और उनसे उनके जात के बारे में सवाल किया जाएगा तो उनके पास कोई जवाब नहीं होगा. पूरे समाज में जहर फैल चुका है’।

ये पहला मामला नहीं है कि नसीरुद्दीन ने कोई विवादित बयान दिया है। इससे पहले हाल ही में विराट कोहली को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने कहा था कि, विराट एक अच्छे बल्लेबाज हैं लेकिन वो दुनिया के सबसे ज्यादा बदतमीज खिलाड़ी हैं। उनके अंदर क्रिकेट को लेकर बहुत ही ज्यादा काबिलियत है लेकिन उनके व्यवहार के सामने वो फिकी पड़ जाती है।

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *