पौड़ी गढ़वाल इलाके में हुए भीषण सड़क हादसा में इतने लोगों की मौत

उत्तराखंड के पौड़ी सड़क हादसा ने पूरे प्रदेश को दहला दिया

पौड़ी- उत्तराखंड के पौड़ी में आज सुबह आठ बजे एक भीषण सड़क हादसा हुआ। पौड़ी के पास एक खाई में सुबह यात्रियों से भरी बस गिर गई जिसमें कई लोगों की मौत और कई लोग घायल हो गए है। इस भीषण सड़क हादसे में करीब 47 के ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। सूत्रों की मानें तो रोड खराब होने की वजह से यह हादसा होने की आंशका जताई जा रही है और अभी मौतों का आकड़ा और बढ़ सकता है। इस मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी जगतपाल जोशी ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही उन्होंने राहत कार्य शुरु कर दिया था पर उससे पहले ही इन 47  लोगों की मौत हो गई थी।

मामले में 47 लोगों की मौत

बस पौड़ी से नेनीडांडा क्षेत्र की और जा रही थी तभी रास्ते में खाई में बस गिर गई और यह भीषण हादसा हुआ। बस के खाई में गिरते ही आस-पास के लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य शुरु किया। मामले में पुलिस का कहना है कि उन्होंने मृतकों और घायलों के परिजनों को खबर कर दी है और कुछ शव तो ऐसे भी है जिनकी पहचान अभी नहीं हो पाई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अस्पताल में घायलों को भर्ती कराया। पुलिस के अनुसार उन्होंने करीब दस लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया है जिनमें से करीब पांच लोगों की हालत गंभीर है।

सीएम त्रिवेंद्र ने हादसे पर जताया दुख

 

वहीं इस मामले में उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्विटर पर ट्विट कर इस हादसे को लेकर दुख जताया है। सीएम त्रिवेंद्र ने घायलों को 50-50 हजार और मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए देने का ऐलान भी किया है। सीएम त्रिवेंद्र ने इस मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह से भी बात की है। सीएम ने कहा कि गृह मंत्री ने मदद करने का विश्वास दिलाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *