उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में भीषण सड़क हादसा, हादसे में हुई इतने लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश राज्य राष्ट्रीय

मैनपुरी में हुए सड़क हादसे में हुई 18 लोगों की मौत, 35 घायल

मैनपुरी– उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में सुबह पांच के करीब एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। राजस्थान के जयपुर से कन्नौज के गुरसहायगंज जा रही बस डिवाइडर पर टक्करा गई। डिवाइडर से टकराने के कारण बस पलट गई जिसकी वजह से 18 लोगों की मौत हो गई और दर्जनों लोग घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहत का काम शुरु किया। घटनास्थल पर करीब 12 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यूपी के सीएम ने मृतकों और घायलों के परिजनों को मदद मुहिया कराने का वादा किया है।

हादसे में 18 लोगों की हुई मौत

पुलिस के अनुसार हादसे में करीब 17 से 18 लोगों की मौत हो गई है और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का इस हादसे पर कहना है कि इस घटना की सूचना मिलते ही उन्होंने अपनी और से कार्रवाई शुरु कर दी। आपको बता दें कि हादसा जयपुर से कन्नौज जाने वाली बस में सुबह करीब पांच बजे हुआ है। सूत्रों की मानें तो हादसे के समय बस में करीब 90 लोग मौजूद थे जिनमें से करीब 17 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। हादसे में कई लोगों को गंभीर चोटें भी आई है।

सीएम योगी ने पीड़ितों को मदद का दिया आश्वासन

हादसे में घायल यात्रियों की संख्या करीब 35 से ज्यादा बताई जा रही है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं मतृकों और घायलों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। घटना स्थल पर प्रशासन की तरफ से रेस्क्यू ऑपरेशन भी चलाया गया। पुलिस और प्रशासन ने घटना स्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा भी लिया। सीएम योगी ने भी हादसे का दुख जताते हुए घायलों को बेहतर इलाज दिलाने का वादा किया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने घायल और मतृकों के परिजनों को मदद करने का आश्वासन दिलाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.