Type to search

नयी खबर
ट्विटर पर दस्तक देते ही लाखों में पहुंचे फोलोवर्स, लेकिन वो करती हैं सिर्फ इन्हें फोलोकेंद्र की मोदी सरकार ने अर्धसैनिक बलो को दिया ये बड़ा तोहफासलमान को स्टार बनाने वाले प्रोड्यूसर और सूरज बड़जात्या के पिता का हुआ निधनमुलायम सिंह यादव ने किया बेटे अखिलेश और SP-BSP गठबंधन पर बड़ा हमलाकांग्रेस ने कहा- ‘जब जवान शहीद हो रहे थे तब पीएम कॉर्बेट पार्क का भ्रमण कर रहे थे’Kesari Trailer: एकबार फिर से देशभक्ति के जरिए लोगों में जोश पैदा करेंगे अक्षय कुमारICC पर दबाव बनाकर पाकिस्तान को वर्ल्ड कप से बैन करेगी BCCI !श्रीवास्तव से बच्चन कैसे बने अमिताभ ? बिग बी ने किया खुलासाSP-BSP या कांग्रेस ? जयंत चौधरी ने बता दिया वो चुनाव में किसके साथ जाने वाले हैं“द कपिल शर्मा शो” में फिर से दिखेंगे डॉ मशहूर गुलाटी !तो क्या फिल्म ‘भारत’ में पाकिस्तानी कलाकारो के साथ काम करेंगे सलमान ?पुलवामा हमला: पानी की प्यास ने बचा ली CRPF जवान की जान, जानिए
बॉलीवुड मनोरंजन

रणवीर और सारा के ‘आंख मारे’ गाने पर दीपिका ने दिया ये बड़ा रिएक्शन

Share

बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह ये दोनों ऐसे नाम है जिनसे बॉलीवुड को जाना जा रहा है। इन दोनों की शादी ऐसी माने जैसे पूरे बॉलीवुड की शादी हो। ये कपल काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है। जहां अब शादी के बाद दोनों अपने-अपने काम में लग गए है तो वहीं रणवीर की जल्द आने वाली फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया तो हाल ही में सिंमा फिल्म का एक गाना ‘आंख मारे’ रिलीज किया जो की काफी हिट हो रहा है। मगर उस पर दीपिका पादुकोण का रिएक्शन इससे भी ज्यादा हिट हो रहा है।

आपको बता दें रणवीर सिंह ने अपने इस गाने का एक छोटा सा वीडियो अपने ऑफीशियल सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फैंस का साथ साझा किया था। जिसपर दीपिका पादुकोण ने भी कम्मेंट करते हुए लिखा, ‘आई लव इट’। खैर वैसे रणवीर और सारा की जोड़ी एक साथ काफी अच्छी लग रही है।

रणवीर दीपिका ने 14 और 15 नवंबर को इटली में अपनी शादी की जहां उन्होंने सिर्फ परिवार के लोगों को ही शादी में बुलाया था. जिसके बाद इस जोड़ी ने भारत में कुल 4 रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया जहां बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी।

Tags: