Type to search

नयी खबर
कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने पुलवामा हमले पर दिया विवादित बयान, लोगों ने…जानें शो में सबके सामने ही क्यों रों पड़ी सिंगर नेहा कक्कड़? देखें वीडियोपंजाब विधानसभा में नवजोत सिंह सिद्धू के साथ…,जानेंडॉ शिवानी राय ने मरीजों को दिया नि:शुल्क चिकित्सा परामर्शजानें यहाँ देश और दुनिया में आज के दिन क्या हुआ था?जानें किस-किस शहर के हैं पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानपुलवामा हमले के बाद सामने आई सनसनीखेज जानकारी,आदिल से ऐसे संपर्क में था जैशभारत के बाद अब इस देश ने पाकिस्तान को दी कड़ी चेतावनी, जानेंपुलवामा हमले का मास्टरमाइंड गाजी और कामराम ढेर,जानें कौन है गाजीगृहमंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा फैसला, सुरक्षा बलों के काफिले के दौरान अब…पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइट हुई हैकअक्षय कुमार ने भारतीय सेना के लिए बनाया 36,000 करोड़ का प्लान
खबर देश

दिल्ली के इस होटल में आग ने मचाया तांडव, 17 लोगों की हुई मौत

Share
दिल्ली के इस होटल में आग ने मचाया तांडव, 17 लोगों की हुई मौत

दिल्ली के करोलबाग के एक होटल मंगलवार सुबह जलकर खाक हो गया।  करोल बाग के होटल अर्पित पैलेस में शॉर्ट सर्किट से लगी आग इतनी बड़ी हो गई कि इस घटना में 17 लोगों की मौत हो गई है, इनमें कई महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।  आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल वाहन पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य शुरू कर दिया गया। आग इतनी भयंकर थी कि लोगों को खिड़की से कूदकर अपनी जान बचानी पड़ी।

अग्निशमन विभाग के डिप्टी चीफ सुनील चौधरी ने बताया कि होटल अर्पित पैलेस में आग की चपेट में आने से 17 लोगों की मौत हो गई। हालांकि आग पर काबू पा लिया गया है। शवों को बाहर लाया जा रहा है। बचाव एवं राहत कार्य फिलहाल जारी है।

सूचना मिलते ही 26 दमकल की गाड़ियाँ मौके पर पहुंची और बचाव एवं राहत कार्य शुरू किया गया। एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक आदमी छत से कूद कर जान बचाने की कोशिश कर रहा है।

बताया जा रहा है कि होटल में 40 कमरे हैं। माना जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी। ये भी बताया जा रहा है कि आग सुबह 5 बजे लगी। आग लगते ही लोगों में अफरा-तफरी मच गई और भगदड़ जैसी स्थिति बन गई।

Tags:
%d bloggers like this: