संजली की मौत पर डिंपल यादव का भावुक ट्वीट

आगरा के गांव लालऊ में छात्रा संजलि के साथ हुई वारदात ने पूरे देश का दिल झकझोर दिया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्नी और सांसद डिंपल यादव ने संजलि हत्याकांड को बेहद दर्दनाक और शर्मनाक बताया है।

डिंपल यादव ने गुरुवार को ट्वीट किया, ‘आगरा की संजलि की जान बचाई न जा सकी। आज प्रदेश के हर माता-पिता की यही मांग है कि उसको जलाकर मारने वालों को किसी भी हालत में छोड़ा न जाये, न ही कोई राजनीतिक बहाना बनाया जाये।

डिंपल ने आगे लिखा ‘बेहद दर्दनाक, दुखद, शर्मनाक, निंदनीय। साथ ही पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। इससे पहले अखिलेश यादव ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े किए।

बता दें कि हाईस्कूल की छात्रा संजलि मौत से जंग हार गई। गुरुवार की सुबह दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में संजलि ने दम तोड़ दिया। संजलि के शव का पोस्टमार्टम दिल्ली में ही हुआ है। उसका शव देर रात तक गांव पहुंचने की उम्मीद है।

संजलि कक्षा 10 की छात्रा थी। वो गांव से 9 किमी दूर नौमील गांव स्थित अशरफी देवी छिद्दा सिंह इंटर कॉलेज में पढ़ती थी। मंगलवार दोपहर को छुट्टी के बाद साइकिल से घर लौट रही थी। तभी बाइक सवार दो युवकों ने पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया था।

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |

नोट: अगर आप के पास इस खबर से जुडी कोई भी वीडियो है तो आप अपने नाम के साथ इस नंबर पर WhatsApp (8766336515) करे |